Chhattisgarh: भिलाई में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने तीन जोड़े समेत दलाल को हिरासत लिया

Chhattisgarh News: भिलाई छावनी थाना क्षेत्र में लंबे समय के बाद सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने एक होटल में छापामारी करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन जोड़े समेत दलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिसमे सेक्स रैकेट का संचालन करना स्वीकार किया है.
Chhattisgarh News

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: भिलाई छावनी थाना क्षेत्र में लंबे समय के बाद सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने एक होटल में छापामारी करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन जोड़े समेत दलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिसमे सेक्स रैकेट का संचालन करना स्वीकार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट का मामला दर्ज कारण जांच में जुट गई है.

छावनी थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल और छावन प्रभारी चेतन सिंह ने मंगलवार की शाम को पावर हाउस बस स्टैंड स्थित प्रभात होटल में सेक्स रैकेट संचालन की जानकारी मिलने पर होटल में दबिश दिया गया जहां एक कमरे में लड़के और लड़की आपत्तिजनक हालत में मिलने पुलिस ने कमरे से 3 लड़की समेत 4 लड़के को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पकड़े गए आरोपियों में निलेश वर्मा, सुप्रभात शील, राजेन्द्र यादव,राहुल वर्मा, दो लड़की समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई युवती और महिला जामुल,भिलाई और बालोद की रहने वाली है. पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई किया है.

ये भी पढ़ें- कोरबा में बोरी और स्कूल बैग में लाश के टुकड़े मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने दी मामले की जानकारी

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिली कि पावर हाउस बस स्टैंड के प्रभात लॉज सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने लॉज में दबिश देकर लड़की,महिला समेत 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपियों में दलाल सहित तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. सभी आरोपियों पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय पेश कर दिया है.

ज़रूर पढ़ें