MP News: अपराध का गढ़ बनता जा रहा है ग्वालियर, बैग में तीन साल के बच्चे का शव मिलने से फैली सनसनी

MP News: ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग क्रमांक एक में एक पिट्ठू बैग पड़ा था और बदबू आ रही थी. इस वजह से लोगों का ध्यान उस ओर चला गया. जब उन्हें बैग में शव होने की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.
A pittu bag lying in parking number one of Transport Nagar

ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग क्रमांक एक में पड़ा एक पिट्ठू बैग

MP News: ग्वालियर जिला अपराध का गढ़ बनता जा रहा है हालत यह है कि रोज आए दिन हत्या, चोरी और दुष्कर्म जैसे मामले आ रही है. शुक्रवार को ग्वालियर के ट्रांसपोर्ट नगर में एक पिट्ठू बैग में करीब तीन साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई. मृतक मासूम के हाथ पैर बंधे हुए थे और उसके सिर में गहरी चोट है. बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर पुलिस व पुलिस के वरिष्ठ अफसर पहुंच गए हैं. पुलिस अब मामले की पड़ताल में लग गई है.

यह है पूरा मामला

घटनाक्रम के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर की पार्किंग क्रमांक एक में एक पिट्ठू बैग पड़ा था और बदबू आ रही थी. इस वजह से लोगों का ध्यान उस ओर चला गया. जब उन्हें बैग में शव होने की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और बैग खोला तो उसमें बच्चे का शव था. बच्चे के हाथ पैर रस्सी से बंधे थे. साथ ही उसके सिर में चोट थी और वह खून से सराबोर था. सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं हालांकि बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं: माइक्रोसॉफ्ट आउटेज के कारण परेशानी में लोग, इंदौर एयरपोर्ट पर 8 फ्लाइट्स कैंसिल

पुलिस का कहना- मामले की जांच की जा रही

इस मामले में आईजी अरविंद सैक्सना का कहना है कि बहोड़ापुर थाना इलाके में बैग में मृतक बच्चे का शव मिला है. मृतक मासूम की उम्र 2 से 3 साल बताई जा रही है इसकी जांच की जा रही है इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. अंदेशा यह है कि इस बैक को एक या दो दिन पहले कोई छोड़कर गया है. इस पूरी घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें