Chhattisgarh: जांजगीर में युवक ने सब्जी वाले पर चलाई गोली, अस्पताल में इलाज के लिए कराया गया भर्ती

Chhattisgarh News: जांजगीर के चाम्पा के परशुराम चौक के पास सब्जी दुकानदार पर युवक ने एयरगन से 2 राउंड फायर कर दिया. फायरिंग से दुकानदार रामकुमार देवांगन के पेट पर गम्भीर चोट लगी है, और घायल दुकानदार को जिला अस्पताल जांजगीर से बिलासपुर रेफर किया गया है.
Chhattisgarh news

File Image

Chhattisgarh News: जांजगीर के चाम्पा के परशुराम चौक के पास सब्जी दुकानदार पर युवक ने एयरगन से 2 राउंड फायर कर दिया. फायरिंग से दुकानदार रामकुमार देवांगन के पेट पर गम्भीर चोट लगी है, और घायल दुकानदार को जिला अस्पताल जांजगीर से बिलासपुर रेफर किया गया है. इधर, एयरगन से फायरिंग करने वाले युवक पिंटू थवाईत की पुलिस तलाश कर रही है. घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, आरोपी युवक के पकड़े जाने के बाद घटना की वजह का पता चल सकेगा.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, दुकानदार रामकुमार देवांगन कुछ खाने गया था और वहां युवक पिंटू थवाईत से विवाद हो गया. फिर तैश में आकर युवक पिंटू थवाईत ने एयरगन से 2 राउंड फायर कर दिया. एक बार फायरिंग कान के पास से निकली तो दूसरी फायरिंग से पेट पर चोट लगी. घटना के बाद घायल दुकानदार को चाम्पा के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर दुकानदार को जिला अस्पताल लाया गया. यहां गम्भीर होने पर दुकानदार को बिलासपुर रेफर किया गया है. फिलहाल, आरोपी युवक पिंटू थवाईत की गिरफ्तारी नहीं हुई है, चाम्पा पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- सीएम विष्णुदेव साय ने कावड़ियों पर की पुष्प वर्षा, भोरमदेव में पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

जांजगीर में हुई इस घटना के बाद पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है क्योंकि मामूली विवाद में गोली चलना बड़ी बात होती है. पुलिस इस बात का जवाब नहीं दे पा रही है कि आखिर इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था क्यों बिगड़ रही है, जबकि यह क्षेत्र शांति को लेकर जाना जाता है उतनी बड़ी वारदातें नहीं होती है. फिर भी एक सब्जी वाले पर लगातार दो बार फायरिंग होना एक लॉ एंड आर्डर को बिगड़ना जैसे हालात को पैदा कर रहा है.

ज़रूर पढ़ें