UP News: हरदोई में बीजेपी नेता के घर में लूट, 6 पुलिसकर्मियों की तैनाती के बावजूद चोरों ने दिया घटना को अंजाम

UP News: बीजेपी नेता ने बताया कि डर की वजह से उनके बेटे ने लूटेरों को जेवरात और पैसों की जगह की जानकारी दी. उसके बाद बदमाश सारा पैसा और जेवरात लेकर फरार हो गए.
UP News

धनंजय मिश्रा

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में बदमाशों का बेखौफ अंदाज सामने आया है. दरअसल हरदोई में मंगलवार की रात बीजेपी नेता के घर पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. आधी रात को बदमाश निडर होकर बीजेपी नेता के घर में घुस गए और पूरे परिवार को एक कमरे में बंधक बना दिया, जिसके बाद लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. चौंकाने वाली बात यह है कि बीजेपी नेता ब्लॉक प्रमुख हैं, जिनकी सुरक्षा के लिए उनके आवास पर 6 पुलिसकर्मी तैनात हैं. घटना की रात भी सभी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर मौजूद थे और उनकी मौजूदगी में चार बदमाशों ने सभी सुरक्षाकर्मियों को तमंचे के बल पर डरा-धमका कर वारदात को अंजाम दिया.

पहले बेटे को बनाया बंधक

भाजपा नेता धनंजय मिश्रा ने लूट के बाद इस घटना की जानकारी दी. धनंजय मिश्रा ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि रात में घर के सभी सदस्य सो रहे थे. देर रात चार लोग घर का दरवाजा तोड़कर घुस गए, जबकि एक व्यक्ति बाहर ही खड़ा था. उन्होंने बताया कि उस समय उनका बेटा पानी लेने के लिए अपने कमरे से बाहर निकला था. बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और उसके ऊपर पिस्तौल तान दी.

यह भी पढ़ें- Tajmahal: ताजमहल घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खबर, अब ये सामान साथ ले जाने पर लगी रोक

बदमाशों ने लड़के से जेवरात और पैसों के बारे में पूछा. बीजेपी नेता ने बताया कि डर की वजह से उनके बेटे ने लूटेरों को जेवरात और पैसों की जगह की जानकारी दी. उसके बाद बदमाश सारा पैसा और जेवरात लेकर फरार हो गए. धनंजय मिश्रा ने बताया की उन्होंने घटना के तुरंत बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी लेकिन पुलिस ने आने में देरी की. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस समय पर आ जाती तो बदमाशों को पकड़ा जा सकता था.

यह भी पढ़ें- ‘हिंदुओं को बनाया जा रहा निशाना, मंदिर तोड़े जा रहे’, बांग्लादेश के हालात पर बोले सीएम योगी- एकजुट होकर लड़ना होगा

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने कहा, “मंगलवार की रात करीब 12 से 1 बजे की बीच उनके घर पर कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. प्रारंभिक जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है”. उन्होंने कहा कि पुलिस हर बिंदु से मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें