Chhattisgarh: दुर्ग रेलवे स्टेशन पर नशीली दवा की तस्करी करते एक आरोपी को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार, NDPS एक्ट में हुई कार्रवाई

Chhattisgarh News: दुर्ग रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास नशीली सीरप का जखीरा ले जाते हुए एक आरोपी को आरपीएफ जवान ने पकड़ा है. आरपीएफ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. उसे जीआरपी चौकी में सुपुर्द किया गया . 
Chhattisgarh News

नशीली दवाओ की तस्करी

Chhattisgarh News: दुर्ग रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास नशीली सीरप का जखीरा ले जाते हुए एक आरोपी को आरपीएफ जवान ने पकड़ा है. आरपीएफ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. उसे जीआरपी चौकी में सुपुर्द किया गया .

बैग में मिला 508 नग सिरप

आरपीएफ के थाना प्रभारी संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि रेलवे यार्ड के पास एक संदिग्ध युवक बैठा हुआ था.  उसके पास दो बैग रखे हुए थे.  वह उन दोनों बैग को किसी तरह स्टेशन के बाहर निकालने की फिराक में था.  मौके पर पहुंची आरपीएफ टीम ने उससे पूछताछ करते हुए उसके दोनों बैग को चेक किया गया. उस युवक के बैग में कोडीन फास्फेट सिरप, ब्लूरेक्स टी सिरप मिला. आरोपी के पास से कुल 508 नग सिरप के थे जिसको पुलिस के द्वारा बरामद किया गया. उस सिरप की कीमत लगभग 91,440 रुपए आंकी गई है. आरपीएफ ने औषधि निरीक्षक से चेक कराने के बाद पता चला की वह नशीली सिरप हैं.

ये भी पढ़ें- रायपुर के दत्तरेंगा गांव में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे लोग, आंगनवाड़ी में शौचालय नहीं, स्वास्थ्य केंद्र में लगा ताला

NDPS के तहत कार्रवाई

आरोपी प्रेम प्रकाश नेताम 26 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 6 मिलपारा पाटन के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जीआरपी के सुपुर्द किया गया.

ज़रूर पढ़ें