iQOO के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं फायदा

iQOO: आप इन सभी स्मार्टफोन को Amazon के साथ-साथ iQOO की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं.
iQOO

iQOO

iQOO: अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Amazon की Great Freedom Festival Sale आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आई है. इस सेल में iQOO के कई शानदार स्मार्टफोन पर डिस्काउंट है. आइए जानते हैं कौन-कौन से iQOO स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है.

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट?

Amazon सेल में iQOO के कई स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है. iQOO Z9 Lite पर आपको 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. अब आप इसे मात्र 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. iQOO Z9x पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और आप इसे 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं. iQOO Z9 पर 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और अब आप इसे 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं. iQOO Neo 9 Pro पर सबसे ज्यादा 8000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है और अब आप इसे 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

क्यों खास हैं ये स्मार्टफोन?

iQOO Z9 Lite उन लोगों के लिए एकदम सही है जो कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. इसमें आपको शानदार कैमरा और दमदार बैटरी मिलती है. iQOO Z9x पावरफुल प्रोसेसर और स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो गेमिंग का शौक रखते हैं. iQOO Z9 एक ऑलराउंडर स्मार्टफोन है. इसमें आपको शानदार कैमरा, दमदार बैटरी और स्मूथ परफॉर्मेंस मिलती है. iQOO का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है iQOO Neo 9 Pro. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है.

कहां से खरीदें ये स्मार्टफोन?

आप इन सभी स्मार्टफोन को Amazon के साथ-साथ iQOO की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ‘दिल्ली में नए वायसराय आए हैं’, आतिशी का LG पर तंज, बोलीं- तिरंगा फहराने से रोक रहे हैं

ज़रूर पढ़ें