MP News: Gwalior में विवाहिता के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत, महिला की जमकर की पिटाई, फिर उसे चिमटों से भी दागा

MP News: ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली रेनू यादव का 5 वर्ष पूर्व अरविंद यादव से विवाह हुआ था.
symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: ग्वालियर में एक विवाहिता के साथ रूह काप देने वाली हैवानियत सामने आई है. विवाहित महिला को जबरन घर में बंद कर उसके साथ न सिर्फ जमकर मारपीट की गई बल्कि उसे चमीटों से भी दागा गया, घायल महिला अपने भाई के साथ आज एसपी ऑफिस पहुंची और पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई. एसपी ऑफिस में मौजूद पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले में संबंधित थाना पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली रेनू यादव का 5 वर्ष पूर्व अरविंद यादव से विवाह हुआ था. इसके बाद लगातार ससुरालयों द्वारा दहेज की डिमांड की जा रही थी की बीते रोज महिला के भाई को सूचना मिली कि उसकी बहन के साथ मारपीट हुई है और जब भाई ससुराल पहुंचा तो महिला घायल अवस्था में मिली उसके शरीर पर चमीटों से दागे जाने के निशान भी मिले.

ये भी पढ़ें: विधि विभाग की नियुक्तियों को लेकर BJP नेताओं में नाराजगी, सियासी गलियारों में हो रही कई तरह की चर्चाएं

पूछताछ करने पर हुआ खुलासा

पूछताछ करने पर पता लगा कि मायके से रुपए लाने का दवाब बनाते हुए ससुराल वालों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और जब महिला ने घर से निकलने का प्रयास किया तो ससुर ने दरवाजे बंद करके सास द्वारा गर्म चमीटों से उसे दागा गया, पीड़ित महिला अपने भाई के साथ जैसे तैसे ससुराल से निकलकर बहोड़ापुर थाने पहुंची, लेकिन वहां सुनवाई नहीं की गई. जिसके बाद पीड़िता ने अपने भाई के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

एसपी ऑफिस में मौजूद महिला पुलिस अधिकारी किरण अहिरवार का कहना है कि महिला की शिकायत पर ससुराल वालो के मिला मारपीट और दहेज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें