Chhattisgarh: बलौदाबाजार हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, विधायक देवेन्द्र यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यालय में आग लगाए जाने की घटना के बाद वहां की पुलिस शनिवार को दूसरी बार भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के घर पहुंची और उन्हे गिरफ्तार कर लिया.
Chhattisgarh News

विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: बलौदाबाजार कलेक्टर कार्यालय में आग लगाए जाने की घटना के बाद वहां की पुलिस शनिवार को दूसरी बार भिलाई नगर के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के घर पहुंची और उन्हे गिरफ्तार कर लिया. इसे लेकर देवेन्द्र यादव के घर के बाहर कांग्रेसी जोरदार हंगामा कर रहें है.

देवेंद्र यादव को 3 बार मिला था नोटिस

कलेक्ट्रेट में आगजनी के मामले में पूछताछ के लिए बलौदाबाजार पुलिस देवेंद्र यादव को तीन बार नोटिस जारी कर चुकी है. इसके बाद देवेंद्र यादव ने बलौदाबाजार जाकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर में यूरिया की कालाबाजारी, कंपनियों से लेकर दुकानदारों की अफसरों से सेटिंग!

देवेन्द्र यादव ने पुलिस पर लगाया था आरोप

बलौदा बाजार वाला फिर मुझे नोटिस दिया है. और मैं इसका उन्हें लिखित में जवाब दे रहा हूं. इससे पहले भी पुलिस ने उन्हें बुलाया था तब गए थे और 3 घंटे बैठकर पूरा बयान दिया. लेकिन बार-बार पुलिस उन्हें नोटिस देकर बुलाएगी इस तरह से परेशान करेगी तो. ऐसा नहीं चलेगा. उन्हें हमसे कुछ पूछना है बातचीत करने का सामने आकर बात कर सकते हैं. लेकिन बार-बार डराने धमकाने का जो काम कर रहे हैं, इस पूरे मामले में जो राजनीतिकरण किया जा रहा है. इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं यह गलत है. लोग हैं उन्हें पुलिस को छोड़ना चाहिए ऐसी कार्रवाई उचित नहीं है.

ज़रूर पढ़ें