Chhattisgarh: प्रेमिका के साथ घूमने गए प्रेमी की जमकर हुई पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Chhattisgarh News: राजनांदगांव के सुकुलदैहान थाना क्षेत्र के ग्राम रंगकठेरा में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई हैं . इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.
Chhattisgarh News

युवक के साथ पुलिस

Chhattisgarh News: राजनांदगांव के सुकुलदैहान थाना क्षेत्र के ग्राम रंगकठेरा में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई हैं . इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.  युवक का नाम मनीष वर्मा है, जो खैरागढ़ थाना क्षेत्र के डूंडा गांव का रहने वाला है. प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी जोड़े को घूमते पकड़ लिया, जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक की बर्बरता से पिटाई कर दी.

प्रेमिका के परिजनों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई

खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले का निवासी मनीष वर्मा रंगकठेरा निवासी अपनी प्रेमिका के साथ घूमने गया था.  वहां से लौटने में प्रेमी जोड़े को देर हो गई इस पर परिजन उसे ढूंढने के लिए एक जगह इकट्ठा हो रहे थे. उसी समय प्रेमी जोड़ा घूमने के बाद रंगकठेरा गांव पहुंचा. युवती के परिजनों को यह घूमना फिरना पसंद नहीं आया और उन्होंने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जैसे तैसे युवक अपनी जान बचाकर वहां से भागा और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल खैरागढ़ में भर्ती कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बसों में लिया जा रहा मनमाना किराया, हाई कोर्ट ने शासन से मांगा जवाब

लड़की के बुलाने पर गया था मिलने – मनीष

इस मामले में मनीष वर्मा ने बताया कि मैं अपनी फ्रेंड के साथ घूमने गया था, जिसके बाद उसे छोड़ने गया था तब मुझे गांव वालों ने पकड़ लिया . मुझे तो पता भी नई वो लोग कौन हैं. उन्होंने रुकवा कर पूछा कि कौन हो कहां से हो और सीधे मेरी पिटाई शुरू कर दी. मैं खैरागढ़ अस्पताल में एडमिट हुआ था मैं चलने की हालत में नहीं था.  फिर भी मैं जैसे तैसे गाड़ी चला कर कुछ दूर पहुंचा जिसके बाद मेरे पापा आए और मुझे एडमिट करवाया.  मैं लड़की को तीन-चार महीना से जानता था.  उसके बुलाने पर मैं वहां गया था.

पुलिस प्रशासन पर उठ रहे सवाल

इस इलाके में यह पहली घटना नहीं है जब भीड़ ने हिंसक होकर किसी की जमकर पिटाई की हो.  इसके पहले भी ऐसी कई घटनाएं इसी इलाके में हो चुकी है.  आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति पुलिस की मदद लेने से डरता है.  ऐसे में सवाल उठता है कि कानून व्यवस्था वाकई अब पुलिस के हाथों में है यह पुलिस की उदासीनता का फायदा उठाते हुए भीड़ ने ही सभी फैसले लेने शुरू कर दिया है.  ऐसी घटना है कहीं ना कहीं पुलिस की सक्रियता और कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हैं.

ज़रूर पढ़ें