CG News: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस का विरोध तेज, NSUI ने शुरू किया ‘जेल भरो आंदोलन’

CG News: एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस को बलौदा बाजार हिंसा में देवेंद्र यादव के खिलाफ कोई भी सबूत है तो उसे बताना और दिखाना चाहिए
CG News

प्रदर्शन करते एनएसयूआई के कार्यकर्ता

CG News: 10 जून को हुई बलौदाबाजार हिंसा की घटना को लेकर कांग्रेस लगातार एक्शन मोड पर है. भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां कल कांग्रेस ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आंदोलन किया, वहीं अब दूसरी ओर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने भी अब जेलभर आंदोलन का कार्यक्रम किया.

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद 500 से ज्यादा यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ता सेक्टर 6 स्थित भिलाई नगर थाने पहुंचे और उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. विधायक देवेंद्र यादव के पक्ष में ढाई सौ से ज्यादा यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारियां दी.

यह भी पढ़ें- CG News: बिलासपुर में लबालब हुई अरपा नदी, सेल्फी लेने के लिए किनारे पर उमड़ रही लोगों की भीड़

आपको बता दें कि पिछले दिनों भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जहां वे सेंट्रल जेल रायपुर में फिलहाल बंद है. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस को बलौदा बाजार हिंसा में देवेंद्र यादव के खिलाफ कोई भी सबूत है तो उसे बताना और दिखाना चाहिए. लेकिन पुलिस ने बिना सबूत दिखाए ही भिलाई के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को जेल में बंद कर दिया, जो अन्याय है.

ज़रूर पढ़ें