अकाली नेता के ‘रेप का एक्सपीरियंस’ वाले बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सिर्फ मजे के लिए महिलाओं का…

अपने बोल्ड और मुखर स्वभाव के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रनौत ने सिमरनजीत सिंह के बयान को लेकर कहा है कि कैसे इस तरह की टिप्पणियां एक गहरी सांस्कृतिक समस्या को दर्शाती हैं जहां महिलाओं की पीड़ा को अक्सर खारिज या कम करके आंका जाता है.
Kangana Ranaut On Simranjit Singh Mann

Kangana Ranaut On Simranjit Singh Mann

Kangana Ranaut On Simranjit Singh Mann: अकाली दल के नेता पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह ने मंडी लोकसभा से भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ गुरुवार को शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है. कंगना लोगों को समझाएं कि रेप कैसे होता है. दरअसल, सिंह का यह विवादित बयान उस सवाल के जवाब में आया है, जब कंगना ने एक पॉडकास्ट के दौरान कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान रेप होते थे. अगर केंद्र में भाजपा की शीर्ष नेतृत्व नहीं होता तो बांग्लादेश जैसे हालात यहां भी हो सकते थे.

अब कंगना ने बोला हमला

हालांकि, कंगना ने अब सिमरनजीत सिंह पर जमकर पलटवार किया है. सोशल मीडिया पर रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “ऐसा लगता है कि यह देश बलात्कार को कभी भी कमतर आंकना बंद नहीं करेगा. आज, इस वरिष्ठ राजनेता ने बलात्कार की तुलना साइकिल चलाने से की. कोई आश्चर्य नहीं कि महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र की मानसिकता में इतनी गहराई से निहित है कि इसका इस्तेमाल किसी महिला को चिढ़ाने या उसका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है, भले ही वह एक हाई-प्रोफाइल फिल्म निर्माता या राजनेता हो.”

यह भी पढ़ें: OPS के जाल में फंसी हिमाचल सरकार! हो गई माली हालत खराब, अब सीएम सुक्खू ने किया बड़ा ऐलान

अपने बोल्ड और मुखर स्वभाव के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रनौत ने सिमरनजीत सिंह के बयान को लेकर कहा है कि कैसे इस तरह की टिप्पणियां एक गहरी सांस्कृतिक समस्या को दर्शाती हैं जहां महिलाओं की पीड़ा को अक्सर खारिज या कम करके आंका जाता है. हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद ने हाल ही में एक साक्षात्कार में सुझाव दिया कि अगर भारत का नेतृत्व पर्याप्त रूप से मजबूत नहीं होता तो किसानों के विरोध प्रदर्शन से देश में बांग्लादेश जैसा संकट पैदा हो सकता था.

रनौत ने दिया था विवादित बयान

रनौत ने यह भी आरोप लगाया कि 2019-2020 में लगभग एक साल तक चले किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान “लाशें लटक रही थीं” और “बलात्कार” हो रहे थे. उन्होंने “साजिश” में चीन और अमेरिका की संलिप्तता का भी आरोप लगाया. हालांकि कंगना के इस बयान से बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया था. बीजेपी ने कंगना के खिलाफ एक विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि कंगना रनौत पार्टी की ओर से बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं. उनता बयान नीजि है. पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं है.

ज़रूर पढ़ें