Bihar News: चोरी छुपे इश्क लड़ा रहा था शख्स, गांव वालों ने 20 दिन में करा दी दो शादी

बताया जा रहा है कि प्रदीप तांती का पुत्र विनोद कुमार 19 वर्षीय युवक है और अक्षरा गांव का रहने वाला है. फेसबुक पर उसकी मुलाकात लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव निवासी प्रीति कुमारी से हुई.
युवक की तस्वीर

युवक की तस्वीर

Bihar News: आज के दौर में जहां एक शादी करके इंसान रोजी-रोटी की जुगाड़ में परेशान रहता है. वहीं अगर आपको पता चले कि कोई शख्स सिर्फ 20 दिनों में दो बार शादी कर ली, तो आप क्या कहेंगे?  बिहार में कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, जमुई जिले में एक युवक ने एक महीने के अंदर दो बार शादी की और अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों मामलों में वह महिलाओं से मिलने उनके घर गया और दो बार पकड़ा गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी शादी करा दी. यह मामला जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया था. युवक की उम्र महज 19 साल है.

फेसबुक के जरिए हुआ प्यार!

बताया जा रहा है कि प्रदीप तांती का पुत्र विनोद कुमार 19 वर्षीय युवक है और अक्षरा गांव का रहने वाला है. फेसबुक पर उसकी मुलाकात लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव निवासी प्रीति कुमारी से हुई. कथित तौर पर महिला पहले से ही शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी था, लेकिन उसे विनोद से प्यार हो गया और दोनों को उसकी पिछली शादी या परिवार की परवाह नहीं की.

विनोद कुमार ने प्रीति से मिलने की योजना बनाई. 22 अप्रैल को वह उससे मिलने उसके घर पहुंच गया. लेकिन गांव वालों ने उसे वहां देख लिया और जोड़े को मंदिर में ले गए और उनकी जबरदस्ती शादी करा दी. विनोद महिला को लेकर अपने घर लौट आया और शादीशुदा जोड़े की तरह रहने लगा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘अपने ही देश को धमका रहा विपक्ष’, अय्यर-अब्दुल्ला के बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने साधा निशाना

प्रीति से पहले विनोद का किसी और महिला से था अफेयर

हालांकि, इस प्रेम कहानी में एक मोड़ आता है. प्रीति से शादी से पहले विनोद का किसी और महिला से अफेयर था. कथित तौर पर, विनोद गांव में डीजे का काम करता था और अक्सर गिरिजा कुमारी नाम की महिला के गाने गाता था. इससे प्रभावित होकर गिरिजा और विनोद एक-दूसरे से बात करने लगे और उनकी बातचीत से उनमें नजदीकियां बढ़ने लगीं और एक-दूसरे से प्यार हो गया. प्रीति कुमारी से शादी के बावजूद वह गिरिजा के संपर्क में रहा और अफेयर जारी रखा.

उसने गिरिजा कुमारी के साथ अपने अफेयर को अपनी पहली पत्नी और परिवार से छुपाया. एक दिन वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया लेकिन दुर्भाग्यवश एक बार फिर वह वहां गांव वालों के हत्थे चढ़ गया. गांव वालों ने जोड़े की मंदिर में शादी करा दी. 20 दिन के अंदर उन्होंने दो महिलाओं से शादी कर ली. जहां उनकी पहली पत्नी प्रीति ने अपने पति के दूसरी बार शादी करने को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, वहीं उनकी दूसरी पत्नी गिरिजा ने खुलासा किया कि उन्हें कोई आपत्ति नहीं है और वह अपने परिवार के साथ रह सकती हैं.

ज़रूर पढ़ें