क्या Pashupati Kumar Paras का NDA से हुआ मोहभंग? बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी को दिया बड़ा सियासी संदेश

पारस ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव में बुरा लगा, लेकिन हम अब भी वफादार हैं. हमें उम्मीद है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इसे पहचानेंगे और अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में हमें अनदेखा नहीं करेंगे.
Pashupati Kumar Paras

पशुपति पारस

Bihar Politics: पशुपति पारस ने बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, लोकसभा चुनाव में पारस की पार्टी हाशिए पर चली गई. हालांकि, अब उन्होंने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत दिखाएंगे. पशुपति पारस ने कहा कि एक पार्टी मीटिंग में फैसला लिया गया है कि हम अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में विधानसभा की 243 सीटें हैं और 2025 के विधानसभा चुनाव की तैयारी हमें अभी से करना है.

“सम्मानजनक समझौता हुआ तो ठीक…”

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार में 38 जिले हैं. हम सभी जिले का सम्मेलन बुलाएंगे. इस सम्मेलन में जितने भी हमारे राष्ट्रीय पदाधिकारी, बिहार प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व विधायक और पूर्व सांसद सभी लोग उपस्थित होंगे और जहां भी हमारा प्रोग्राम होगा तो हम वहां पर रात को उस जिले में रुकेंगे और एक-एक वर्कर से मिलकर समस्याओं को सुनेंगे. उन्होंने कहा कि हम एनडीए के सहयोगी हैं. अगर विधानसभा चुनाव के दौरान सम्मानजनक समझौता हुआ तो ठीक है नहीं तो हम सभी सीटों पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेंगे.  उन्होंने कहा कि मैं धमकी नहीं दे रहा हूं. मैं अपनी पार्टी के लिए सम्मान मांग रहा हू्ं. हालांकि, भविष्य में क्या होगा, यह समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: “एक हफ्ते पहले ही केरल सरकार को दी गई थी चेतावनी, राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया”, वायनाड त्रासदी पर गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव में हमें बुरा लगा: पारस

पारस ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव में बुरा लगा, लेकिन हम अब भी वफादार हैं. हमें उम्मीद है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इसे पहचानेंगे और अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में हमें अनदेखा नहीं करेंगे. बताते चलें कि पशुपति पारस चिराग पासवान की पार्टी से अलग-थलग पड़ गए हैं. चिराग की पार्टी को लोकसभा चुनाव में 5 सीटें मिलीं थीं, उन्होंने सभी सीटों पर जीत दर्ज की है.

ज़रूर पढ़ें