Sushil Kumar Modi: विशेष विमान से पटना पहुंचेगा सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर, गुलबी घाट पर होगा अंतिम संस्कार

Sushil Kumar Modi Death: सुशील मोदी का अंतिम संस्कार पटना के गुलबी घाट पर किया जाएगा. इस दौरान भाजपा के कई वरिष्ठ मौजूद रहेंगे.

सुशील कुमार मोदी

Sushil Kumar Modi Death: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का सोमवार को निधन हो गया. कैंसर से पीड़ित सुशील मोदी ने 72 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स में अंतिस सांस ली. वहीं, आज (14 मई) उनका पार्थिव शव 10 से 12 बजे के बीच विशेष विमान से पटना लाया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, सुशील मोदी का अंतिम संस्कार पटना के गुलबी घाट पर किया जाएगा. इस दौरान भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि मोदी ने ईसाई धर्म की जेस्सी जॉर्ज से शादी की थी. उनकी पत्नी जेस्सी पेशे से कॉलेज प्रोफेसर हैं. वहीं, उनके दो बेटे हैं, जिनमें एक का नाम उत्कर्ष तथागत व दूसरे का नाम अक्षय अमृतांशु है.

ये भी पढ़ेंः छात्र राजनीति से पॉलिटिकल डेब्यू, MLA-MP… ऐसा रहा भाजपा के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी का सियासी सफर

ललन सिंह ने सुशील मोदी के निधन पर जताया शोक

जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा, “बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री हमारे पुराने साथी सुशील मोदी जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है. उनके निधन से एक कुशल राजनेता एवं कर्मठ साथी की अपूरणीय क्षति हुई है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों के लिए संबल की कामना करता हूं. ॐ शांति – शांति.”

खुद दी थी कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी

सुशील मोदी ने तीन मई को कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट कर लिखा था, “पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित.”

ज़रूर पढ़ें