“अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं, कहीं नहीं जाऊंगा…”, PM Modi को सीएम नीतीश की ‘गारंटी’

सीएम नीतीश ने कहा, "मैं आपका अभिनंदन करता हूं कि आप फिर से आएं हैं. हम बीच में गायब हो गए थे. लेकिन मैं अब आपको आश्वस्त करता हूं कि अब मैं आपलोगों के साथ ही रहूंगा. कहीं नहीं जाऊंगा."
सीएम नीतीश

सीएम नीतीश

CM Nitish Kumar: पीएम मोदी आज चुनावी रैली को संबोधित करने बिहार के औरंगाबाद पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश भी मौजूद थे. इस दौरान नीतीश ने जो कहा है उसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. दरअसल, पीएम मोदी के स्वागत के बाद सीएम नीतीश ने कहा, “मैं आपका अभिनंदन करता हूं कि आप फिर से आएं हैं. हम बीच में गायब हो गए थे. लेकिन मैं अब आपको आश्वस्त करता हूं कि अब मैं आपलोगों के साथ ही रहूंगा. कहीं नहीं जाऊंगा. हमलोगों ने 2005 से साथ मिलकर बिहार में काम किया है. 2005 से पहले कोई काम नहीं होता था. पहले क्या हाल था जनता सब जान रही है. आशा है कि पीएम मोदी बिहार आते रहेंगे. इस बार के चुनाव में आप चार सौ सीट जीतेंगे. इसका मुझे पूरा भरोसा है.

सभी लोगों का मैं स्वागत करता हूं: सीएम नीतीश कुमार

सबसे पहले नीतीश कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि लाखों की संख्या में लोग आए हैं, मैं सभी का स्वागत करता हूं. असम-दरभंगा फोरलेन पथ के बनने से नागरिकों को सुविधा मिलेगी. अब पटना से बिहटा आना-जाना आसान हो जाएगा. गंगा नदी पर छह लेन के पुल निर्माण से आमजन को लाभ होगा. बता दें कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जुगलबंदी एक बार फिर से देखने को मिली जहां पीएम मोदी ने नीतीश कुमार के इनकार करने के बावजूद उन्हें माला पहना दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

 

ज़रूर पढ़ें