Chhattisgarh News: बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री का 1 पद खाली, वित्तमंत्री ओपी चौधरी बोले- बीजेपी में किसी पोस्ट के लिए कोई भागदौड़ नहीं

Chhattisgarh News: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि अभी कैबिनेट मंत्री का 1 पद खाली है. अगर बृजमोहन अग्रवाल जीते तो 1 मंत्री पद और खाली हो जाएगा. मंत्री पद की रेस में कई पूर्व मंत्रियों का नाम भी शामिल है. इसमें राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल रेस में है.
OP Chaudhary

छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव पूरा हो चुका है. इसके बाद अब राज्य में कैबिनेट के विस्तार की भी संभनाएं जताई जा रही है. इसे लेकर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने जानकारी दी है. वहीं उन्होंने पीएससी मामले पर सवाल उठाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा है.

बीजेपी में किसी पोस्ट के लिए भागदौड़ नहीं – ओपी चौधरी

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि अभी कैबिनेट मंत्री का 1 पद खाली है. अगर बृजमोहन अग्रवाल जीते तो 1 मंत्री पद और खाली हो जाएगा. मंत्री पद की रेस में कई पूर्व मंत्रियों का नाम भी शामिल है. इसमें राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल रेस में है. उन्होंने ने कहा- बीजेपी में पद नही दायित्व होता है, कोई पोस्ट की भागदौड़ नहीं है. बीजेपी की ताकत है, कि हमारी पार्टी किसी को भी दायित्व देती है, वह उसे सहज ढंग से स्वीकार करते हैं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में ज्यादा खर्च करने वाले प्रत्याशी की होती है जीत, जानिए इस बार बीजेपी-कांग्रेस के नेताओ ने कितना किया खर्च

पीएससी मामले को लेकर बोले- कई लोग घबराए हुए है

पीएससी मामले को लेकर मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है. छत्तीसगढ़ के युवा भाई-बहनों के साथ धोखा किया गया है. बीजेपी ने सरकार बनते ही सीबीआई जांच का निर्णय लिया. सीबीआई जांच की प्रक्रिया चल रही है. कई लोग घबराए हुए हैं, कई लोग भाग रहे हैं. जो भी इसका जिम्मेदार है उसे जवाब देना होगा. हिसाब देना होगा.

ज़रूर पढ़ें