Chhattisgarh News: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की हुई मौत, सीएम विष्णुदेव साय ने घटना पर जताया दुख

Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय ने मुंबई की घटना पर लिखा कि अत्यंत ही दुःखद सूचना है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं, साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: मुंबई के घाटकोपर इलाके में तेज आंधी के कारण होर्डिंग गिर जाने से 14 लोगों की मौत की हो गई. इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख जताया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है.

सीएम साय ने घटना पर जताया दुख, शेयर किया पोस्ट

सीएम विष्णु देव साय ने मुंबई की घटना पर लिखा कि अत्यंत ही दुःखद सूचना है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं, साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

मुंबई में होर्डिंग गिरने 14 लोगों की हुई मौत, 74 घायल

मुंबई में एक विशाल होर्डिंग गिरने से मरने वालों की संख्या मंगलवार की सुबह बढ़कर 14 हो गई, जिसमें फंसे लोगों के लिए एनडीआरएफ रात भर बचाव अभियान चला रहा है. घटना में कम से कम 74 लोग घायल हो गए हैं. एनडीआरएफ इंस्पेक्टर गौरव चौहान ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि ढहे हुए बिलबोर्ड के नीचे फंसे लोगों को बचाने के लिए खुदाई करने वालों ने मलबे में से आठ शव पहले ही बरामद कर लिए हैं. उन्होंने कहा, चार और शव अभी भी मलबे के अंदर दबे हुए हैं. उन्होंने कहा, ”हमने उनका पता लगा लिया है लेकिन इस पेट्रोल पंप के कारण हम उन्हें नहीं हटा सकते और स्थिति खतरनाक हो सकती है.”

ज़रूर पढ़ें