Chhattisgarh: प्रदेश भर में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करेगी बीजेपी, सीएम विष्णुदेव समेत मंत्री-सांसद होंगे शामिल

Chhattisgarh News: लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने पर भाजपा पूरे देश में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करने जा रही है. यह कार्यक्रम 27 जून से 14 जुलाई तक हर विधानसभा में आयोजित होगा. इन कार्यक्रमों को संचालित करने के लिए बीजेपी ने समिति का भी गठन किया गया है समिति के संयोजक भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव को बनाया गया है.
Chhattisgarh News

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News: नगरीय निकाय चुनाव के ठीक पहले भाजपा मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करने जा रही हैं.इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सहित मंत्री, सांसद शामिल होंगे. पूरे प्रदेश भर में 27 जून से 14 जुलाई तक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस आयोजन को लेकर प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है.

बीजेपी करेगी मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम

लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने पर भाजपा पूरे देश में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करने जा रही है. यह कार्यक्रम 27 जून से 14 जुलाई तक हर विधानसभा में आयोजित होगा. इन कार्यक्रमों को संचालित करने के लिए बीजेपी ने समिति का भी गठन किया गया है समिति के संयोजक भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव को बनाया गया है.प्रत्येक विधानसभा में 2000 से ज्यादा मतदाताओं के सम्मेलन संचालित कर उन्हें तिलक लगाकर, पटका पहनाकर, शाल श्री फल देकर सम्मानित किया जाएगा.कार्यक्रमों को लेकर उप मुख्यमंत्री ने कहा मतदान का अधिकार लोकतंत्र का महत्वपूर्ण अधिकार है.आने वाली नगरी निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए जो नए मतदाता है उनसे संपर्क का एक कार्यक्रम भाजपा ने तय किया है ,नए मतदाताओं का सम्मान करेंगे.

ये भी पढ़ें – राजनांदगांव में SDRF की टीम में सैनिकों और संसाधनों की कमी, आपदा में दुर्ग-रायपुर से बुलानी पड़ती है टीम

कांग्रेस नेता ने कार्यक्रम पर कसा तंज

बीजेपी के मतदाता अभिनंदन पर कांग्रेस अब तंज कस रही हैं.पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धनेंद्र साहू ने कहा चुनाव जब जब नजदीक आती बीजेपी नौटकिं करती है.अभिनदंन अपनी योजना से करना चाहिए.बीजेपी वोट लेने की राजनीति कर रही हैं.चुनाव नजदीक है इसलिए अभिनदंन कर रही हैं. गांव के लोग आज बिजली कटौती से परेशान है.

बता दें कि निकाय चुनाव को अभी 6 महीने का वक्त बचा है लेकिन बीजेपी अभिनंदन कार्यक्रम करके जनता का नब्ज टटोलने का काम करेगी. बीजेपी के तमाम नेता सीधे जनता से संपर्क करेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि अभिनंदन कार्यक्रम कितना लाभ बीजेपी को मिल पाता है?

ज़रूर पढ़ें