Chhattisgarh News: प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-“ऐसा कोई सगा नहीं जिसे भूपेश ने ठगा नहीं,”

Chhattisgarh News: दीपक बैज के भाजपा की मान्यता रद्द करने की मांग को लेकर नितिन नवीन ने कहा कि अब उनको यही लगेगा कि भाजपा की मान्यता रद्द होगी तभी वह जीवित हो पाएंगे.

Chhattisgarh News

बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन आज भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे. इसके पहले नितिन नबीन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बता दें कि भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश संगठन महामंत्री भी शामिल होंगे. चार लोकसभा क्षेत्र को लेकर बैठक होगी और चुनाव प्रचार की रणनीति और मुद्दों को लेकर चर्चा होगी. यह बैठक कुशाभाऊ ठाकरे प्रदेश कार्यालय में होगी.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कसा तंज

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने तंज कसते हुए कहा कि 5 साल तक सीएम हाउस से निकले नहीं, ना कार्यकर्ता से मिले ना जनता से मिले. अब झेलना पड़ेगा. राजनांदगांव में कार्यकर्ता पूछ रहे हैं 5 साल से कहां थे. उनके पास कोई जवाब नहीं है ना वो कार्यकर्ता के पास जाने के लायक बचे हैं ना जनता के. भूपेश बघेल और कांग्रेस खुद के कटघरे में खड़े हैं.

ये भी पढ़ें – इलेक्टोरल बॉन्ड मामले पर दीपक बैज ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- बीजेपी ने की हफ्ता वसूली, भाजपा की मान्यता हो रद्द

“ऐसा कोई सगा नहीं जिसे भूपेश ने ठगा नहीं,”- नितिन नबीन

कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया के लेटर को लेकर प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे भूपेश ने ठगा नहीं. इस लाइन को हम कहते थे और यह चरितार्थ हुआ. जिस पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया उसमें भी हाथ साफ किया. प्रदेश अध्यक्ष को शिकायत हुई है, यदि निर्णय लेंगे तो उनकी कुर्सी जाएगी. भूपेश और उनके लोगों ने कांग्रेस के खजाने में भी हाथ साफ किया है.

दीपक बैज द्वारा भाजपा की मान्यता रद्द करने की मांग पर दी प्रतिक्रिया

दीपक बैज द्वारा भाजपा की मान्यता रद्द करने की मांग को लेकर नितिन नबीन ने कहा कि अब उनको यही लगेगा कि भाजपा की मान्यता रद्द होगी तभी वह जीवित हो पाएंगे. हमारी पार्टी न्यायालय का सम्मान करती है. हम न्यायालय के निर्णय के साथ जाते हैं. उन्होंने जनता को ठगने का काम किया. जनता ने उन्हें पूरी तरीके से जवाब दिया है.

कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट जीतने की रणनीति पर की बात

कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट जीतने की रणनीति पर कहा कि हम 11 की 11 सीटों को टारगेट कर रहे हैं. मोदी जी के झोली पर 400 सीट जानी है. छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीट जाएगी. हर सीटों के लिए हमने रणनीति बनाई है. हमारे कार्यकर्ता मुस्तैदी से लोकसभा चुनाव में लग चुके है. छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत मोदी जी और विष्णु देव साय की होगी.

ज़रूर पढ़ें