Lok Sabha Election: सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कोई नहीं मिला तो कवासी लखमा को ‘बलि का बकरा’ बना रहे

Lok Sabha Election: सीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्ट किया है, जिसमे लिखा है – घोटालेबाजों को लोकसभा में भी सबक सिखाना है, साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया है.

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय लगातार लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे है, बस्तर में उन्होंने ने खुद मोर्चा संभाला है. वहीं इन दौरों के बीच सीएम साय ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर निशाना भी साध रहे है. उन्होंने भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रुपए के गबन के लगे आरोप का जिक्र करने वाले ट्वीट पर बयान दिया है, और साथ ही कवासी लखमा को बस्तर से प्रत्याशी बनाए जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.

कवासी लखमा को बलि का बकरा बना रहे – सीएम विष्णु देव साय

बस्तर में पूर्व मंत्री कवासी लखमा को प्रत्याशी बनाए जाने पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि – कांग्रेस में प्रत्याशी नहीं मिल रहे, मिला हुआ टिकट वापस कर रहे हैं, कोई नहीं मिला तो कवासी लखमा को बलि का बकरा बना रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट से कवासी लखमा को प्रत्याशी बनाया है, वहीं उनके सामने भाजपा ने महेश कश्यप को प्रत्याशी बनाया है.

ये भी पढ़ें – भूपेश बघेल ने सीएम साय पर साधा निशाना, बोले-राजनांदगांव की जनता बताएगी किसका घमंड चूर-चूर होता है

सीएम ने एक्स में पोस्ट शेयर कर कांग्रेस पर कसा तंज

सीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्ट किया है, जिसमे लिखा है – घोटालेबाजों को लोकसभा में भी सबक सिखाना है, साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया है. इसे लेकर उन्होंने कहा कि यह हमारा आरोप नहीं है, जांच एजेंसियों का आरोप है, अगर पूर्व सीएम पाक साफ है तो उन्हे डरने की जरूरत नहीं.

सीएम ने प्रदेशवासियों को दी होली की बधाई

सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को होली की दी बधाई. उन्होंने कहा कि बुराई में अच्छाई की जीत का त्यौहार है, इस त्योहार में दुश्मन भी गले मिलते हैं, प्रदेशवासियों से आग्रह है कि सभी शांतिपूर्वक त्योहार मनाए. वहीं बस्तर में चुनाव के बीच त्योहार मनाए जाने को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा – सबको चौकस किए हैं, त्योहार शांति पूर्वक निपटे इसके लिए पूरी व्यवस्था किया है.

ज़रूर पढ़ें