‘भले ही पीएम मोदी ने आपको वारिस चुना…’, Arvind Kejriwal का अमित शाह पर हमला, बोले- थोड़ा अहंकार कम कीजिए

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पद से हटा दिया जाएगा. 
Arvind Kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भले ही पीएम मोदी ने शाह को अपना वारिस चुन लिया हों, लेकिन चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है. इस दौरान केजरीवाल ने यह भी दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पद से हटा दिया जाएगा.

सीएम केजरीवाल ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या देश के लोग पाकिस्तानी हैं. उन्होंने कहा, “कल अमित शाह ने दिल्ली में एक रैली की. इस रैली में 500 से भी कम लोग थे. यहां उन्होंने देश की जनता को गाली देना शुरू कर दिया. ‘आप’ के समर्थकों को पाकिस्तानी बताने लगे. दिल्ली की जनता ने 62, पंजाब ने 92 विधायक बनाकर हमारी सरकार बनाई. गुजरात में 14 प्रतिशत मत और गोवा में भी जनता ने हमें खूब प्यार दिया. क्या ये सब लोग पाकिस्तानी हो गए?”

ये भी पढ़ेंः सारण में चुनाव बाद चली गोलियां, राजद समर्थक की मौत, दो दिन के लिए इंटरनेट बैन

केंद्रीय गृह मंत्री को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने आगे कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी ने आपको अपना वारिस चुना है, लेकिन जनता आपको 4 जून को सत्ता से बाहर करके इंडिया गठबंधन की सरकार बना रही है. आप थोड़ा अहंकार कम कीजिए. आपकी दुश्मनी मुझसे है, आप मुझे गाली दे लीजिए. लेकिन आप देश की जनता को गाली देंगे तो यह कोई बर्दाश्त नहीं करने वाला.”

CM योगी को लेकर क्या बोले?

आम आदमी पार्टी के मुखिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर गालियां देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री योगी से मैं बड़ी विनम्रता से कहना चाहूंगा कि आपके असली दुश्मन तो आपकी पार्टी में बैठे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह आपको सीएम पद से हटाने की तैयारी कर चुके हैं. आप उनसे निपटिए.”

ज़रूर पढ़ें