आतिशी ने तिहाड़ जेल प्रशासन और ED पर उठाए सवाल, बोलीं- इंसुलिन रोकने के लिए रची जा रही है साजिश

अब आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट में कहा है कि वे एम्स के डॉक्टर से सलाह ले रहे हैं. एम्स के डॉक्टर अच्छे और बेहतर हैं, लेकिन कल की मेल से साबित हो गया है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने एम्स के किसी डॉक्टर से सलाह नहीं ली है.
आतिशी मार्लेना

आतिशी मार्लेना

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में गिरफ्तारी के बाद अभी न्यायिक हिरासत में हैं. ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. इस बीच आप नेताओं ने आरोप लगाया कि जेल में केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची जा रही है. उन्हें डॉक्टरों से सलाह की जरूरत है. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने अदालत का रुख किया. मामले में सुनवाई हुई. इस दौरान ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल की अपने डॉक्टर से परामर्श लेने की दायर याचिका का विरोध किया.

एम्स के डॉक्टरों से नहीं ली जा रही है सलाह: आतिशी

अब आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट में कहा है कि वे एम्स के डॉक्टर से सलाह ले रहे हैं. एम्स के डॉक्टर अच्छे और बेहतर हैं, लेकिन कल की मेल से साबित हो गया है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने एम्स के किसी डॉक्टर से सलाह नहीं ली है. जो डाइट चार्ट दिया गया है वो शुगर के डॉक्टर का नहीं है, बल्कि एक डाइट सलाहकार का है.

यह भी पढ़ें: Supreme Court: 14 साल की रेप पीड़िता को मिली अबॉर्शन की इजाजत, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

केजरीवाल डॉक्टर से सलाह लेना चाहते हैं: आतिशी मार्लेना

आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में अर्जी डाली की वो अपने डायबिटीज स्पेशलिस्ट के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सलाह लेना चाहते हैं, और इंसुलिन फिर से शुरू करना चाहते हैं. ED और तिहाड़ प्रशासन ने इसका विरोध किया और कहा कि AIIMS के डॉक्टरों ने कहा है कि अगर उनके द्वारा दी गई डाइट फॉलो की जाए तो इंसुलिन की जरूरत नहीं है. पर आज सच्चाई सामने आ गई. न अरविंद केजरीवाल को किसी डायबिटीज स्पेशलिस्ट को दिखाया, न किसी AIIMS के डॉक्टर से सलाह ली. सिर्फ़ एक डाइटिशियन से डाइट चार्ट बनवा लिया. क्या एक 30 साल के डायबिटीज के मरीज का इलाज ऐसे होता है? क्या यह अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन को रोकने की साजिश नहीं है?

ज़रूर पढ़ें