Arvind Kejriwal: अभी जेल में ही रहेंगे सीएम केजरीवाल, याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में टली सुनवाई

Arvind Kejriwal: वहीं आप नेता आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाया गया. बीजेपी की अरविंद केजरीवाल को परेशान करने और दिल्ली के काम रोकने की साज़िश है."
Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल(फोटो- सोशल मीडिया)

Arvind Kejriwal: आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की परेशानियां कम होने का नाम नही ले रहीं हैं. सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर जमानत याचिका पर आज सुनवाई टल गई.

अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ 2 याचिकाएं दाखिल की थीं. जिसमें CBI ने एक याचिका पर जवाब दाखिल कर दिया है, लेकिन दूसरी याचिका पर जवाब देने के लिए समय मांगा है. यही कारण है कि उच्च न्यायलय ने सुनवाई टाल दी है. अगली सुनवाई अब 5 सितंबर को होगी, तब तक सीएम केजरीवाल को जेल में ही रहना होगा.

यह भी पढ़ें- Weather Update: यूपी-बिहार से लेकर मध्य प्रदेश तक भारी बारिश का अलर्ट, जानें दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम

सीबीआई से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की तारीख को 5 सितंबर तक आगे बढ़ाते हुए सीबीआई से दूसरी याचिका पर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. जवाब देने के लिए कोर्ट ने CBI को एक सप्ताह का समय दिया है. बता दें कि 14 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया था.

 केजरीवाल ने 1 रुपये का भ्रष्टाचार नहीं किया- आतिशी

सुप्रीम कोर्ट में सीएम केजरीवाल की सुनवाई टलने के बाद आप नेताओं के बयान भी आने लगे हैं. आप नेता आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाया गया. बीजेपी की अरविंद केजरीवाल को परेशान करने और दिल्ली के काम रोकने की साज़िश है.” उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने 1 रुपये का भ्रष्टाचार नहीं किया है. हमें न्यायालय से उम्मीद है कि जिस तरह संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को राहत दी है वैसे ही अरविंद केजरीवाल के मामले में राहत मिलेगी.

ज़रूर पढ़ें