“केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची जा रही है”, आतिशी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप

आतिशी ने कहा, "दिल्ली के लोकप्रिय सीएम को बीजेपी कभी हरा नहीं सकती, इसलिए अब इन लोगों ने केजरीवाल की जान लेने की साजिश रचना शुरू कर दिया है."
आतिशी

आतिशी

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में न्यायिक हिरासत में हैं. वहीं ED ने गुरुवार 18 अप्रैल को केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है. ED ने राउज एवेन्यू कोर्ट में कहा कि वह तिहाड़ जेल में जानबूझकर मीठा खा रहे हैं, ताकि इससे उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और उन्हें मेडिकल के आधार पर जमानत मिल जाए. वहीं अब दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने जांच एजेंसी और बीजेपी पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची जा रही है.

30 साल से डायबिटीज से पीड़ित हैं केजरीवाल: आतिशी

आतिशी ने कहा, “दिल्ली के लोकप्रिय सीएम को बीजेपी कभी हरा नहीं सकती, इसलिए अब इन लोगों ने केजरीवाल की जान लेने की साजिश रचना शुरू कर दिया है.” आतिशी ने कहा कि 30 साल से केजरीवाल डायबिटीज से पीड़ित हैं. इससे बचने के लिए केजरीवाल 54 यूनिट इंसुलिन केजरीवाल रोजाना लेते हैं. डायबिटीज की बीमारी में क्या खाना खाया जाता है, क्या एक्सरसाइज किया जाता है, यह सब तय होता है. यही कारण है कि अदालत ने उन्हें घर का खाना खाने की परमिशन दी. लेकिन बीजेपी अपने अनुषांगिक संगठन के माध्यम से उनके घर के खाने को रोकने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें: 1625 उम्मीदवार, 102 सीटें और 1.87 लाख मतदान केंद्र…पहले चरण के चुनाव के बारे में सबकुछ जानें यहां

“तिहाड़ का खाना खिलाकर जान पर हमले की रची जा रही साजिश”

आतिशी ने कहा कि ईडी ने कोर्ट में बार-बार झूठ बोला. ईडी का पहला झूठ की केजरीवाल जेल में मीठी चाय पी रहे हैं मिठाई खा रहे हैं. लेकिन उन्हें शुगर फ्री चाय दिया जाता है. ईडी का दूसरा झूठ कि केजरीवाल केला खा रहे हैं. आतिशी ने कहा कि किसी भी डॉक्टर से पूछ लीजिए हर डायबिटीज के मरीज को केला डॉक्टर ही सजेस्ट करते हैं. आतिशी ने कहा, “बीजेपी साजिश रच रही है कि केजरीवाल का घर का खाना रोका जाए और तिहाड़ का खाना खिलाकर उनके जान पर हमला किया जाए.

ज़रूर पढ़ें