Delhi: अरविंद केजरीवल से तिहाड़ जेल में मिलेंगे पंजाब के CM भगवंत मान, जानें कब होगी मुलाकात

Delhi News: तिहाड़ जेल के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को पंजाब पुलिस के एडीजी ए.के. पांडे ने सिक्योरिटी रिव्यू मीटिंग की. इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल, उनकी सुरक्षा और जेल मैनुअल को लेकर चर्चा हुई. 

केजरीवल से तिहाड़ जेल में मिलेंगे भगवंत मान

Delhi News: कथित दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पंजाब के सीएम भगवंत मान 15 अप्रैल को मुलाकात करेंगे. केजरीवाल और मान की मुलाकात को लेकर जेल प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को पंजाब पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक ए.के. पांडे ने सिक्योरिटी रिव्यू मीटिंग की. इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल, उनकी सुरक्षा व जेल मैनुअल को लेकर चर्चा हुई. तिहाड़ जेल के अधिकारियों के अनुसार, मुख्यमंत्री भगवंत मान के कार्यालय को जानकारी दे दी गई है कि वह 15 अप्रैल को केजरीवाल से मुलाकात के लिए आ सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः “मेरे पानी में कुछ मिला के न पिला दें…”, WFI अध्यक्ष पर पहलवान Vinesh Phogat ने लगाया गंभीर आरोप

तीन घंटे तक चली मीटिंग

तिहाड़ जेल में ‘आप’ मुखिया अरविंद केजरीवाल से पंजाब के सीएम भगवंत मान 15 अप्रैल को मिलने आने वाले हैं. इसी सिलसिले में पंजाब पुलिस के एडीजी ए.के. पांडे और तिहाड़ जेल के अधिकारियों के बीच करीब तीन घंटे तक मीटिंग चली. जिसमें सीएम के प्रोटोकॉल, उनकी सुरक्षा व जेल मैनुअल को लेकर चर्चा हुई.

शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप

कथित दिल्ली शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान और आम आदमी पार्टी को फायदा हुआ. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने पिछले महीने सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया था कि सीएम केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे. वहीं, दूसरी ओर उपराज्यपाल सक्सेना ने कहा कि दिल्ली की सरकार जेल से नहीं चलेगी.

ज़रूर पढ़ें