‘मेरी पर्सनल फोटोज लीक करने का AAP नेताओं पर दबाव’, Swati Maliwal का सनसनीखेज दावा, बोलीं- लड़ती रहूंगी लड़ाई

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद ने सनसनीखेज ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि 'आप' नेताओं पर उनकी पर्सनल फोटोज लीक करने का दबाव बनाया जा रहा है. 

स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद से दिल्ली के सीएम आवास पर हुई मारपीट का मामला गरमाता जा रहा है. पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच स्वाति मालीवाल ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक सनसनीखेज ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेताओं पर उनकी पर्सनल फोटोज लीक करने का दबाव बनाया जा रहा है.

स्वाति मालीवाल ने X पर लिखा, “कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज्यादा दबाव है, स्वाति के खिलाफ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है. ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे. किसी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है. किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फोन करके मेरे खिलाफ कुछ निकलवाना. आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फर्जी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ.”

ये भी पढ़ेंः बरेली का रहने वाला, नामी बैंक का कर्मचारी… दिल्ली मेट्रो में Arvind Kejriwal के नाम धमकी भरा मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

मालीवाल ने आगे कहा, “तुम हजारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूंगी क्योंकि सच मेरे साथ है. मुझे इनसे कोई नाराजगी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है. बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है. किसी की हिम्मत नहीं उसके खिलाफ स्टैंड ले पाए. मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती. दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है. मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूंगी. इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूं पर हार नहीं मानूंगी.”

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. ‘आप’ सांसद ने आरोप लगाया है कि 13 मई को वह सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पहुंची थीं. वहां बिभव कुमार ने उनके साथ न केवल बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी. वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने पूरे मामले को फर्जी करार देते हुए अपनी सांसद को बीजेपी का एजेंट बता दिया है.

ज़रूर पढ़ें