“7-8 थप्पड़ पूरी जोर से मारे, गंदी-गंदी गालियां दी…”, केजरीवाल के घर क्या-क्या हुआ था Swati Maliwal ने बता दिया

स्वाति ने कहा, "मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थी. स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा और मुझे बताया गया कि केजरीवाल घर पर हैं और वे मुझ से मिलने आ रहे हैं."
Swati Maliwal

Swati Maliwal ( फोटो- सोशल मीडिया)

बदसलूकी मामले में पहली बार स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने खुलकर बातचीत की है. उन्होंने बताया है कि आखिर 13 मई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ हुआ क्या था. केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने उनके साथ क्या-क्या किया? समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत करते हुए स्वाति ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थी. स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा और मुझे बताया गया कि केजरीवाल घर पर हैं और वे मुझ से मिलने आ रहे हैं. इसी बीच उनके पीएस बिभव कुमार आए और मुझे गालियां देने लगे. उन्होंने कहा “तेरी औकात क्या है और भी बहुत कुछ कहा. उन्होंने मुझे 7-8 थप्पड़ पूरी जोर से मारे. मैंने पुलिस को फोन किया जब उसे पता चला कि मैंने फोन कर दिया है. वह बाहर गया और सिक्योरिटी को बुला कर लाया. उन्होंने 50 सेकंड की वीडियो क्लिप एडिट करके टीवी चैनल्स को दी. सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ की गई.”

मैं इस्तीफा नहीं दूंगी: स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा, “AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें चाहिए थी, वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती, सांसद तो बहुत छोटी बात है. जिस तरीके से इन्होंने मुझे मारा है, अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए मैं इस्तीफा नहीं दूंगी.”

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “चीर हरण मेरा उस घर में हुआ लेकिन चरित्र हरण मेरा रोज़ चलाया जा रहा है…”. उन्होंने कहा, “मैं इस समय बहुत ठगा हुआ महसूस कर रही हूं, मैं इस वक्त जो महसूस कर रही हूं, मैं नहीं चाहती कि भगवान न करे कि कोई भी ऐसा महसूस करे. मेरा सब कुछ खत्म हो गया.”

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: मेनका गांधी के प्रचार में जुटे बेटे वरुण, बोले- सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं

मुझे ट्रोल किया गया: स्वाति मालीवाल

AP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “मुझे ट्रोल किया गया है और मेरे चरित्र हनन के लिए हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही हैं जिससे मैं दबाव में आकर मामला खत्म कर दूं. उस FIR में मेरा हर शब्द बिल्कुल सच है. मैं पॉलीग्राफ, नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैं इतनी सस्ती नहीं हूं, मुझे पता है इस लड़ाई में मैं अकेली हूं. मैं अकेली लड़ूंगी, लेकिन मैं जरूर लड़ूंगी.”

13 मई को अपॉइंटमेंट न लेने के AAP के आरोपों पर AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, ”मैं जब भी उनके (अरविंद केजरीवाल) घर गई हूं, मैंने कभी अपॉइंटमेंट नहीं लिया…ये कह रहे हैं कि मेरे पास कोई अपॉइंटमेंट नहीं थी तो मैं हमेशा ऐसे ही गई हूं…मुझे उसी वक्त बोल देते कि बाहर चले जाओ, मैं बाहर चली जाती…अगर कोई अपॉइंटमेंट लेकर नहीं आया तो आप उसे पीट देंगे.”

 

ज़रूर पढ़ें