Arvind Kejriwal: केजरीवाल की रिहाई के लिए शख्स ने दे डाली दिल्ली पुलिस को धमकी, कॉल कर बोला- दिल्ली के सीएम को रिहा करो, वरना…

Arvind Kejriwal News: दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में शख्स ने फोन कर पीएम मोदी को धमकी दी है. आरोपी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को रिहा करो नहीं तो पीएम मोदी को इसका अंजाम भुगतना होगा.
Arvind Kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

Arvind Kejriwal News: दिल्ली शराब घोटाले में कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की हिरासत में भेज दिया है. केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन कर रही है. इस बीच केजरीवाल के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में शख्स ने फोन कर पीएम मोदी को धमकी दी है. आरोपी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को रिहा करो नहीं तो पीएम मोदी को इसका अंजाम भुगतना होगा. एक अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाले को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः पूर्व वायुसेना प्रमुख RKS भदौरिया BJP में हुए शामिल, गाजियाबाद से लड़ सकते हैं चुनाव

गौरतलब है कि दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में कई बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने शराब नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान हुआ.

‘जेल से चलाएंगे सरकार’

दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है. वहीं, केजरीवाल ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को ईडी की टीम 10वां समन लेकर सीएम केजरीवाल के आवास पहुंची थी. पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंः मंत्री आतिशी बोलीं- ‘CM की चिट्ठी पढ़ मेरी आंखों में आए आंसू, मैंने सोचा यह इंसान किस मिट्टी के बने हैं’

सुनीता केजरीवाल ने पढ़कर सुनाया CM का संदेश

ज़रूर पढ़ें