Video: 10वें Celebrity Cricketer League में नजर आए सलमान खान, जानिए दबंग खान ने किस पर लुटाया प्यार

Celebrity Cricketer League: सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में देखा गया था.
salman khan

सलमान खान

Celebrity Cricketer League: दुबई में 23 फरवरी को सेलिब्रिटी क्रिकेटर लीग का आगाज हो चुका है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है बता दें कि सेलिब्रिटी क्रिकेटर लीग का ये 10वां सीजन है. जहां बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के बाद अपने खेल का जौहर दिखाते नजर आएंगे. और मैदान पर चौके छक्के लगाते दिखाई देंगे. हाल ही में सलमान खान भी सेलिब्रिटी क्रिकेटर लीग के 10 वें सीजन से जुड़ चुके हैं, जहां वो अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/Freak4Salman/status/1761273595018543239

सलमान खान का नया वीडियो वायरल

सेलिब्रिटी क्रिकेटर लीग की ऑपनिंग सेरेमनी में सलमान खान एंड फैमिली ने शिरकत की. इसका एक वीडियो भाईजान ने फैंस के साथ शेयर किया है. इस दौरान सलमान डेनिम जींस के साथ ब्लू कलर की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उनकी शर्ट पर टीम का लोगो भी बना हुआ था. उनके साथ टीम लोग भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि दुबई में सेलिब्रिटी क्रिकेटर लीग के 10वें सीजन का आगाज हो चुका है. इसका वीडियो भी सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

58 साल के बेटे ने मां पर लुटाया प्यार

इसी वीडियो के आगे में 58 साल सलमान खान अपनी मां सलमा पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. दरअसल वीडियो में एक्टर अपनी मां के गालों पर प्यार से किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी मां भी अपने लाडले पर प्यार बरसाती हैं. जबकि क्लिप में आगे वो बहन अर्पिता खान के बच्चों से भी मुलाकात करते और बातें करते हुए भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सलमान के फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सोशल मीडिया पर रिएक्शन 

फैंस ने भाईजान के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘टाइगर फायर है’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाईजान आपकी सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे दुआ रहेगी मेरी’. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड की शान सलमान खान’. 

सलमान खान वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. वही वो अब जल्द विष्णुवर्धन की ‘द बुल’ में नजर आएंगे.

ज़रूर पढ़ें