कौन सी गलती की वजह से खानजादी ने मांगी Salman Khan से माफी? जानिए इनसाइड स्टोरी 

खानजादी ने कहा कि मैंने वीकेंड का वार एपिसोड में कई गलतियां की हैं जिसके लिए मुझे सलमान से माफी मांगनी चाहिए, पता नहीं वो मुझे माफ करेंगे या नहीं.
salman khan khanzaaji

खानजादी व सलमान खान

Salman Khan: बिग बॉस सीजन- 17 में एक से बढ़कर कंटेस्टेंट्स आए थे जो अपने बयानों और पर्सनल और प्रोफेक्शन लाइफ को लेकर खबरों में बने रहे. वहीं कुछ कंटेस्टट्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने अपने अंदाज से सलमान का दिल जीता, तो वहीं कुछ ने सलमान को खूब परेशान उन्हीं मे से एक थी खानजादी, जिसकी बिग बॉस हाउस में ज्यादा लोगों से पटी नहीं. सबसे ज्यादा झगड़े उनके अंकिता,. मन्नारा से हुए हैं. वहीं अभिषेक कुमार के साथ उनकी दोस्ती खूब वायरल हुई थी. लेकिन वहीं शो के होस्ट सलमान खान से खानदाजी कई बार बहस करती नजर आईं.

वहीं उनकी हेल्थ इशु को लेकर उन्होंने खूब ड्रामा क्रिएट किया….जिसको लेकर उन्हें सलमान से डांट भी खानी पड़ी थी.. वो अपनी ड्रामेबाजी चलते शो में उन्होंने खूब लाइम लाइट बटोरी और शो से बाहर होने के बाद खानजादी ने मीडिया पर शो को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं लेकिन अब खबर है कि खानदाजी को शो में सलमान खान के साथ किए बर्ताब के बाद अपनी गलती का अहसास हो गया है और उन्होंने सलमान से माफी मांगी है…

खानजादी ने मांगी सलमान से माफी

खानजादी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान ने कई बार उन्हें वीकेंड का वार एसिपोड में समझाया. लेकिन मैं हमेशा जिद्द करती रही हूं और अपनी जिद्द के चलते मुझे शो से बाहर जाना पड़ा. मेरी गलती है कि मैंने सलमान सर की बात नहीं सुनी. उन्होंने मुझे कई बार कहा कि गेम पर ध्यान दो और अच्छा खेलो लेकिन मैंने घर जाने की जिद्द की थी. मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि सलमान खान मुझे माफ कर देंगे. वहीं खानजादी ने ये भी बताया कि उन्हें सलमान से डर लगता है. इसके पीछे की वजह उन्हें पता नहीं है.

बिग बॉस-17 फेम अनुराग भी हैं बिग बॉस से नाराज

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 में खानजादी अपने निगेटिव बयानों को लेकर खबरों में बनी रहीं, जिसको लेकर सलमान ने भी उन्हें कई बार समझाया. इतना ही नहीं वो शो के फिनाले का हिस्सा भी नहीं बनीं, जिसको लेकर उनकी आलोचना हुई थी. वैसे खानजादी की तरह ही बिग बॉस कंटेस्टेंट्स राइडर के नाम से फेमस अनुराग डोभाल भी सलमान से नाराज हैं. अब देखना ये है कि वो कब तक अपनी नाराजगी दूर करते हैं.

ज़रूर पढ़ें