“मुझे शर्म आती है कि मैं बंगाल में…”, CM ममता बनर्जी पर भड़के कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद ने कहा कि टीएमसी नेता बंगाली माताओं-बहनों के साथ बलात्कार कर रहे हैं, उनका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी नेता रात के 12 बजे के बाद पत्नी को पति के पास से ले जाते हैं.
Adhir Ranjan Chowdhury,mamata banergee,

अधीर रंजन चौधरी, ममता बनर्जी

Adhir Ranjan Chowdhury: संदेशखाली (Sandeshkhali) मामले को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस (Congress) नेता ने यहां तक कह दिया है कि मुझे शर्म आती है कि मैं पश्चिम बंगाल में रहता हूं. अधीर ने बंगाल की सीएम ममता से पूछा, “आप किस तरफ हैं, बंगाल की सीएम क्या आपको लगता है कि महिलाओं का वेतन बढ़ा देने से उनकी गरिमा की रक्षा होगी?”

टीएमसी नेता माताओं-बहनों के साथ बलात्कार कर रहे हैं: चौधरी

कांग्रेस सांसद ने कहा कि टीएमसी नेता बंगाली माताओं-बहनों के साथ बलात्कार कर रहे हैं, उनका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी नेता रात के 12 बजे के बाद पत्नी को पति के पास से ले जाते हैं. आप उनके बारे में कभी नहीं सोचती. आप बंगाल की मुख्यमंत्री हैं, मुझे ये सोचकर शर्म आती है कि मैं बंगाल में रहता हूं.

विवादों में क्यों संदेशखाली?

बता दें कि पिछले महीने संदेशखाली की महिलाओं ने स्थानीय टीएमसी नेता शेख शाहजहां पर कई आरोप लगाए. महिलाओं ने कहा था कि टीएमसी पार्टी के कार्यकर्ता संदेशखाली के हर घर का सर्वे करते हैं. इस दौरान खूबसूरत महिला, नई नवेली दुल्हन या कुंवारी लड़कियों को अपने साथ पार्टी कार्यालय ले जाते हैं. वे उस महिला को रात-रात भर वहां रखते हैं जब तक कि वे संतुष्ट न हो जाएं.

समाचार एजेंसी ANI की 14 फरवरी की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहजहां शेख के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं में से एक ने कहा, “वो रात के 12 बजे हम दोनों पुरुषों और महिलाओं से जबरदस्ती काम कराते थे. वो हमें हमारे घरों से उठा लेते थे और हमसे जबरदस्ती काम कराते थे, भले ही किसी की तबीयत ही क्यों न खराब हो.”

यह भी पढ़ें: कौन है पीएम मोदी का युवा कश्मीरी ‘दोस्त नाजिम’? जिसने PM के साथ ली सेल्फी

एएनआई ने महिलाओं के हवाले से कहा, “कोई पति हो सकता है, लेकिन उसका उस पर अधिकार नहीं होगा. किसी को अपनी पत्नी को छोड़ना होगा. हम यहां रहने में असमर्थ हैं. हमेशा प्रताड़ित होने या यौन उत्पीड़न का डर रहता है. हम सुरक्षा चाहते हैं. सबसे हमारे कई लोगों ने गांव छोड़ दिया है और दूसरे राज्यों में काम कर रहे हैं.” हालांकि, मामला सामने आने के बाद देश की राजनीति में संदेशखाली का जिक्र जोर शोर से होने लगा.बीजेपी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. हालांकि, कोर्ट के आदेश के बाद अब आरोपी शेख शाहजहां की गिरफ्तारी हो गई है.

ज़रूर पढ़ें