Bangladesh: बांग्लादेश के सांसद भारत से लापता, यहां मिली आखिरी लोकेशन

रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद अनवारुल अजीम का अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है. सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुए थे.
अनवारुल अजीम

अनवारुल अजीम

Bangladesh: बांग्लादेश के एक सांसद हैं अनवारुल अजीम. खबर आई है कि वो भारत में लापता हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है. अब बांग्लादेश में उनका परिवार टेंशन में हैं. उनकी बेटी पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है. बता दें कि बांग्लादेश के जेनैदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र से अनवारुल अजीम अनार तीसरी बार सांसद चुने गए हैं.

सांसद की तलाश जारी

सांसद के लापता होने की खबर उनकी बेटी मुमतरीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. उन्होंने अपने पिता को खोजने के लिए ढाका पुलिस से मदद मांगी है. रिपोर्ट के मुताबिक, इलाज के लिए भारत जाने के दौरान वो लापता हो गए. इस बीच ढाका पुलिस ने कहा है कि वो सांसद को खोजने के लिए भारतीय पुलिस के साथ काम कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद अनवारुल अजीम का अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है. सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुए थे. वहां गोपाल नाम के व्यक्ति के घर रुके. अगले दिन, वो नाश्ता करने के बाद घर से निकल गए. उन्हें शाम को घर लौटना था, लेकिन वो लौटे नहीं. यही नहीं 16 मई की सुबह, सांसद के दो मोबाइल फोन नंबरों से डीबी प्रमुख और जेनाइदाह जिला अवामी लीग के महासचिव सईदुल करीम मिंटू के फोन पर एक फोन कॉल किया गया था. लेकिन उनमें से कोई भी कॉल रिसीव नहीं कर पाया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 LIVE: पश्चिम बंगाल में 11 बजे तक 32.70% मतदान, जानें अन्य सीटों का हाल

सांसद का फोन बंद

डीबी प्रमुख ने कहा कि उन्होंने अजीम के लापता होने पर भारतीय विशेष कार्य बल से संपर्क किया है. वे इस मुद्दे पर मिलकर काम कर रहे हैं. सुनने की समस्या के इलाज के लिए अनवारुल अजीम भारत गए थे. आमतौर पर उनका एक कान बंद रहता है. वो अक्सर इलाज के लिए भारत आते रहते हैं. वहीं सांसद की बेटी का कहना है कि हम पिछले तीन दिनों से अपने पिता से फोन पर संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. कभी-कभी फोन चालू होता है और कभी-कभी बंद रहता है.

ज़रूर पढ़ें