Lok Sabha Election: ‘दिल्ली में दोस्ती, पंजाब में कुश्ती’, चन्नी के बयान पर शहजाद पूनावाला ने कसा तंज

Lok Sabha Election 2024: जालंधर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उनके बयान को लेकर अब बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसा है. शहजाद
Lok Sabha Election 2024

शहजाद पूनावाला (बीजेपी प्रवक्ता)

Lok Sabha Election 2024: जालंधर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. चन्नी ने कहा कि केजरीवाल शराब घोटाले में शामिल हैं और केवल 15 दिनों के लिए जेल से बाहर हैं, उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. उनके इस बयान पर अब बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनवाला ने तंज कसा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ‘दिल्ली में दोस्ती और पंजाब में कुश्ती’ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच यही चल रहा है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा कि स्वाति मालीवाल मुद्दे पर केजरीवाल जवाब देने से बचते रहे, अब कांग्रेस ने उन्हें भ्रष्ट करार दिया और कहा कि पंजाब में भी आप ने शराब घोटाला किया है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी कहते हैं, ”शराब घोटाले में शामिल और सिर्फ 15 दिनों के लिए जेल से बाहर आए केजरीवाल पर भरोसा नहीं किया जा सकता… दिल्ली में बड़ा शराब घोटाला हुआ और पंजाब में भी ऐसा ही हुआ…” हम इसकी जांच की मांग करते हैं… स्वागत के बजाय उनका विरोध किया जाना चाहिए…”

ये भी पढ़ें- SRPF जवान ने सरकारी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी, सचिन तेंदुलकर के घर की सुरक्षा में था तैनात

चन्नी ने केजरीवाल को बताया घोटालेबाज

बता दें कि जालंधर से कांग्रेस प्रत्याशी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने एक जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘घोटालेबाज’ बताया था. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पंजाब में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही है, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में साथ-साथ है. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन के लिए अंतरिम जमानत दी है. केजरीवाल का पंजाब में विरोध होना चाहिए क्योंकि उन्होंने शराब माफिया के साथ मिलकर बहुत बड़ा घोटाला किया है.

इस दौरान चन्नी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह भी घोटाले में लिप्त हैं, लेकिन अभी तक बचे हुए हैं. हम चाहते हैं कि उन पर भी कार्रवाई हो. पंजाब सरकार को आड़े हाथों लेते हुए चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार पैसों का दुरुपयोग कर रही है, हवाई जहाज पर खर्च कर रही है. 80 हजार करोड़ का कर्ज पंजाब सरकार ने अपने ऊपर चढ़ा लिया है, लोगों को लूटा जा रहा है.

आप विधायक पर लगाया आरोप

उन्होंने जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी विधायक शीतल अंगुराल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिलनी थी, इसीलिए उनके वकील ने जमानत याचिका वापस ले ली. शीतल बहुत बड़ा नशे का सौदागर है, वह रिंकू के साथ मिलकर काले धंधे कर रहा है, उस पर 19 मुकदमे दर्ज हैं. शीतल अंगुराल और भाजपा का लोकसभा प्रत्याशी रिंकू एक साथ मिलकर गलत काम कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें