दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमला, JJP नेता ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

हमले की जानकारी फैलने के बाद रोड शो को तुरंत रोक दिया गया. दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद भी रथ से उतरकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए. जैसे ही यह खबर फैली, पार्टी के कार्यकर्ता मौके पर जुटने लगे.
चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमला

चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमला

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमला हुआ है. यह घटना सोमवार 30 सितंबर की रात को हुई, जब दोनों नेता एक रोड शो में हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी को कुछ अज्ञात लोगों ने निशाना बनाया.

दुष्यंत चौटाला ने दिया घंटे का समय

दुष्यंत चौटाला ने घटना के बाद कहा कि वह पुलिस को एक घंटा दे रहे हैं कि हमलावर को पकड़ा जाए. उन्होंने कहा कि केवल एफआईआर दर्ज करना काफी नहीं है. वहीं, चंद्रशेखर आजाद ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनके ऊपर हमला हुआ है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि रोड शो के दौरान अज्ञात लोगों ने गाड़ियों पर पथराव किया.

इस हमले में चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी के पिछले हिस्से का शीशा टूट गया. दुष्यंत चौटाला उचाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और चंद्रशेखर आजाद उनके समर्थन में रोड शो करने आए थे. उनका काफिला उचाना कलां के गांव में पहुंचा था, जहां घटना हुई. जब हमला हुआ, तब दोनों नेता रथ पर आगे चल रहे थे और उनकी गाड़ियां काफिले के पीछे थीं.

यह भी पढ़ें: गोविंदा को जब गोली लगी उस समय कहां थीं पत्नी सुनीता? घटना के वक्त घर में कौन-कौन था मौजूद

रोक दिया गया रोड शो

हमले की जानकारी फैलने के बाद रोड शो को तुरंत रोक दिया गया. दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद भी रथ से उतरकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए. जैसे ही यह खबर फैली, पार्टी के कार्यकर्ता मौके पर जुटने लगे. हरियाणा विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर मैदान में उतरी है. दोनों पार्टियां मिलकर चुनावी मैदान में हैं और इस घटना ने उनके प्रचार अभियान को प्रभावित किया है.

ज़रूर पढ़ें