Salman Khan: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में सूरत पहुंची मुंबई पुलिस, हमले में इस्तेमाल पिस्तौल की तापी नदी में तलाश जारी

Salman Khan: क्राइम ब्रांच की एक टीम गुजरात के सूरत पहुंची है. वहां अब तापी नदी में हमले के दौरान इस्तेमाल किए गए पिस्टल की तलाश की जा रही है. पूछताछ में दोनों शूटरों ने बताया है कि उन्होंने पिस्टल को तापी नदी में फेंक दिया था.
Salman Khan, Salman Khan news, firing case at Salman Khan house, Lawrence Bishnoi, Salman Khan

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में सूरत पहुंची मुंबई पुलिस

Salman Khan: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच जारी है. मामले में पकड़े गए दो शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल से लगातार पूछताछ जारी है. इस बीच क्राइम ब्रांच की एक टीम गुजरात के सूरत पहुंची है. वहां अब तापी नदी में हमले के दौरान इस्तेमाल किए गए पिस्टल की तलाश की जा रही है. पूछताछ में दोनों शूटरों ने बताया है कि उन्होंने पिस्टल को तापी नदी में फेंक दिया था.

हमले के बाद शूटरों ने तापी नदी में फेंकी थी पिस्तौल

शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह हमले के बाद सूरत फरार हो गए थे. इसी दौरान उन्होंने ट्रेन से भुज की जाते हुए हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार को एक रेलवे पुल से तापी नदी में फेंक दिया था. बता दें कि विक्की और सागर पाल ने बीती 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान(Salman Khan ) के घर के बाहर गोलीबारी की. इस दौरान वह मोटरसाइकिल पर सवार थे. सर्विलांस के आधार पर, उन्हें 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीमों ने गुजरात के भुज शहर से गिरफ्तार किया था. बाद में आगे की जांच के लिए दोनों को मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया था.

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक भी पहुंचे

इस मामले की जानकारी देते हुए सूरत पुलिस के आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने बताया कि मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के आवास पर फायरिंग के लिए दो लोगों की ओर से इस्तेमाल की गई बंदूक को बरामद करने के लिए सूरत आई है. उनकी टीमें हथियार बरामद करने में मुंबई पुलिस की सहायता कर रही है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दया नायक भी मुंबई क्राइम ब्रांच टीम के साथ मौजूद थे, जो स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों की मदद से तापी नदी के पानी में हथियार की तलाश कर रही थी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: पूर्णिया में पप्पू यादव के खिलाफ तेजस्वी ने चल दी आखिरी चाल, बोले- या तो बीमा भारती या फिर NDA को चुनो

लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल विश्नोई ने सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उसने इसकी जानकारी दी है. गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई की ओर से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. उसने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि उसका गोल सलमान को मारना है. इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल विश्नोई को आरोपी बनाया है.

ज़रूर पढ़ें