Lok Sabha Election 2024: गौरव वल्लभ का हाथ अब ‘कमल’ के साथ, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा भी BJP में शामिल

Lok Sabha Election 2024: गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा गुरुवार को बिहार बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

BJP

बीजेपी में शामिल हुए गौरव वल्लभ और अनील शर्मा

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद गुरुवार को गौरव वल्लभ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर चिट्ठी जारी कर कांग्रेस से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. इसके अलावा बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दोनों नेता बिहार बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े की उपस्थिति में दिल्ली स्थिति बीजेपी मुख्यालय में शामिल हुए.

वहीं कांग्रेस पार्टी से अपने इस्तीफे पर गौरव वल्लभ ने कहा, “मैंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर मेरे दिल की सारी भावनाएं उसमें व्यक्त कर दीं हैं. जब गठबंधन के कुछ बड़े नेता सनातन का विरोध करते हैं और उस समय कांग्रेस पार्टी की चुप्पी से मैं क्षुब्ध हूं. देश में वेल्थ क्रिएटर्स को गालियां देते हैं.”

जबकि बीजेपी में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ ने कहा, “मैंने सुबह एक पत्र सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर डाला. उस पत्र में मैंने अपने दिल की सारी व्यथाएं लिख दीं. मेरा शुरू से यह दृष्टिकोण रहा है कि भगवान श्री राम का मंदिर बने, न्योता मिले और कांग्रेस ने न्योते को अस्वीकार कर दिया, मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकता.”

गठबंधन के नेताओं ने सनातन पर प्रश्न उठाए- गौरव वल्लभ

गौरव वल्लभ ने कहा, ‘गठबंधन के नेताओं ने सनातन पर प्रश्न उठाए, कांग्रेस द्वारा उसका जवाब क्यों नहीं दिया गया? मैं आज भाजपा में शामिल हुआ और मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी योग्यता, ज्ञान का प्रयोग भारत को आगे ले जाने में करूंगा.’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस के राज में भारत को माना जाता था कमजोर और गरीब देश’, बिहार के जमुई में बोले PM Modi

इस दौरान बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, ‘कांग्रेस अब सांप्रदायिक पार्टी बने गई है.’ बता दें कि महाराष्ट्रा में कांग्रेस ने अपने पार्टी नेता संजय निरुपम को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हालांकि उन्होंने अभी अपने आगे के पत्ते नहीं खोले हैं.

ज़रूर पढ़ें