Lok Sabha Election 2024: BJP का मिशन साउथ टू ईस्ट, पीएम मोदी के साथ अमित शाह, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह ने भी संभाला मोर्चा

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बीजेीप का हर बड़ा चेहरा अब चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर गया है.
Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में अब केवल चार दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी अब पूरे जोर शोर के साथ चुनाव प्रचार में जुट गई है. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पार्टी का हर बड़ा चेहरा अब चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर गया है. सोमवार को बीजेपी के सभी बड़े नेता मिशन साउथ टू ईस्ट पर नजर आएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को केरल और तमिलनाडु के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह केरल में दो और तमिलनाडु में एक जनसभा करेंगे. केरल के त्रिशूर में सुबह 11 बजे वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2.15 बजे केरल के तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं शाम 4.15 बजे पीएम मोदी तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को उत्तराखंड के मसूरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह शाम को पुडुचेरी में एक रोड शो करेंगे. मसूरी में जेपी नड्डा की जनसभा सुबह करीब 11:30 बजे गांधी चौक पर होगी. जबकि पुडुचेरी में शाम 6 बजे अन्ना स्टेच्यू से अपना रोड शो शुरू करेंगे.

मिशन ईस्ट पर अमित शाह

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को नार्थ-ईस्ट के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह त्रिपुरा और मणिपुर में चुनाव प्रचार को लेकर एक जनसभा करेंगे. इसके बाद वह राजस्थान जाएंगे, जहां शाम में जयपुर में एक रोड शो करेंगे. त्रिपुरा उत्तर सीट पर अमित शाह सुबह 11 बजे, आंतरिक मणिपुर सीट पर दोपहर एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: कभी लेफ्ट के तारणहार रहे कन्हैया, तो कभी योगी के खिलाफ चुनाव लडे़ मनोज तिवारी, जानें कैसा रहा दोनों नेताओं का राजनीतिक सफर

शाम को करीब छह बजे अमित शाह जयपुर में संगानेरी गेट से छोटी चौपड़ तक एक रोड शो करेंगे. जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह दोपहर 12.35 बजे उधमपुर के कठुआ में लोगों को संबोधित करेंगे. बता दें कि पहले चरण के लिए 102 सीटों पर 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें