‘BJD के ढीले-ढाले काम और धीमी रफ्तार को छोड़े जनता’, ओडिशा में बोले PM मोदी

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कहा कि बीजेडी के राज में न तो ओडिशा की संपदा सुरक्षित है और न ही सांस्कृतिक धरोहर.

पीएम मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ओडिशा के ढेंकनाल में चुनावी सभा के दौरान बीजू जनता दल को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी के ओडिशा को विकास की रफ्तार चाहिए लेकिन वो बीजेडी सरकार किसी भी हालत में नहीं दे सकती. पीएम मोदी ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता बीजेडी की ढीली-ढाली नीतियों, ढीले-ढाले काम और धीमी रफ्तार को छोड़कर भाजपा की तेज रफ्तार सरकार चुनें.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि बीजेडी सरकार की वजह से हमारी माताओं-बहनों को घर चलाना बहुत मुश्किल हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जनता को मुफ्त चावल देने के लिए पैसा भेजती है, लेकिन बीजेडी के लोग जनता को चावल देने की बजाय बाहर बेच देते हैं.

‘छोटे-छोटे नेता भी करोड़ों के मालिक बन गए’

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं सोमनाथ की धरती से आया हूं, जगन्नाथ की धरती को प्रणाम करने आया हूं. लेकिन मैं ओडिशा में जब गरीबी देखता हूं, तो मेरे दिल में दर्द होता है कि इतना समृद्ध प्रदेश, इतनी महान विरासत वाले मेरे ओडिशा को किसने तबाह और बर्बाद कर दिया. इसकी वजह है बीजेडी सरकार, जो पूरी तरह भ्रष्टाचारियों के कब्जे में है. बीजेडी के छोटे-छोटे नेता भी करोड़ों के मालिक बन गए हैं.”

ये भी पढ़ेंः भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट, जानिए क्या बोले बॉलीवुड स्टार

‘बीजेडी राज में ओडिशा की संपदा असुरक्षित’

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेडी के राज में न तो ओडिशा की संपदा सुरक्षित है और न ही सांस्कृतिक धरोहर. उन्होंने कहा, “बीजेडी सरकार में जगन्नाथ जी का मंदिर भी सुरक्षित नहीं बचा है. पिछले छह साल से श्री रत्न भंडार की चाबी का भी अता-पता नहीं है. इसके पीछे का बहुत बड़ा राज बीजेडी सरकार और मुख्यमंत्री के करीबी लोग छिपा रहे हैं. पूरा ओडिशा जानना चाहता है कि जो जांच हुई थी, उसकी रिपोर्ट में ऐसा क्या है कि बीजेडी ने वो रिपोर्ट ही दबा दी?”

ज़रूर पढ़ें