‘ममता बनर्जी खुद चाहती हैं कि पश्चिम बंगाल में दंगा हो’, अधीर रंजन चौधरी का TMC चीफ पर बड़ा हमला

Adhir Ranjan: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में शनिवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की एक टीम पर हमला हुआ. एनआईए अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर 2022 में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए वहां पहुंचे थे.
Adhir Ranjan on Mamata Banerjee

अधीर रंजन चौधरी का TMC चीफ पर बड़ा हमला

Adhir Ranjan: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में शनिवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की एक टीम पर हमला हुआ. एनआईए अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर 2022 में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए वहां पहुंचे थे.अब जांच टीम पर हमले को लेकर सियासत तेज है. एक तरफ जहां सीएम ममता बनर्जी ने ‘रात की रेड’ पर सवाल उठाए तो वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जांच टीम पर हमले की निंदा की.

ममता बनर्जी ने कहा, “उन्होंने आधी रात को छापा क्यों मारा? क्या उनके पास पुलिस की अनुमति थी?” उन्होंने कहा, “स्थानीय लोगों ने उसी तरह से प्रतिक्रिया दी जिस तरह से किसी अन्य अजनबी के आधी रात को जाने पर देते हैं.” ममता ने कहा, “क्या वे चुनाव से ठीक पहले लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं? बीजेपी क्या सोचती है कि वे हर बूथ एजेंट को गिरफ्तार करेंगे? एनआईए को क्या अधिकार है जो वे बीजेपी का समर्थन करने के लिए ये सब कर रहे हैं.” उन्होंने ने इसे, “गंदी राजनीति” करार दिया.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में NIA की टीम पर हुआ अटैक, TMC नेता को गिरफ्तार करने पहुंची थी जांच एजेंसी

“सरकार की मदद से गुंडे हमले करते हैं”

एनआईए की टीम पर हमले को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “कभी ED, NIA, CBI पर अटैक होता है. हम इसकी निंदा करते हैं. गुंडे सरकार की मदद से हमले करते हैं.” कांग्रेस सांसद ने कहा, “हमले क्यों हो रहे हैं? अगर एजेंसी से दिक्कत है तो कोर्ट में जाना चाहिए. पुलिस को जांच टीम को सुरक्षा देनी चाहिए.” कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा, “दीदी की अगुवाई में बंगाल के गुंडे अटैक करते हैं.”

“बंगाल में आतंकवादी को भी संरक्षण मिलता है”

बीजेपी सांसद रवीशंकर प्रसाद ने भी एनआईए की टीम पर हमले की निंदा की. उन्होंने कहा, “ये पहली बार नहीं हुआ है. पहले ED पर हमला हुआ था और अब NIA पर हमला हो रहा है, क्योंकि वो आतंकवादियों को पकड़ने जाते हैं. बंगाल में आतंकवादी को भी संरक्षण मिलता है, वो है ममता का बंगाल.

ज़रूर पढ़ें