कंगना vs सुप्रिया विवाद में अब BJP का दावा- पैरोडी और ओरिजनल दोनों का एडमिन एक

Kangana vs Supriya: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक पोस्ट से सियासत गरमा गई है.

Kangna Ranaut vs Supriya Shrinate

नहीं थम रहा कंगना Vs सुप्रिया विवाद

Kangana vs Supriya: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक पोस्ट से सियासत गरमा गई है. सोमवार से जारी यह विवाद अब भी थमता हुआ नहीं दिख रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता की सफाई पर अब बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सवाल उठाए हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि आपके अकाउंट से वही पोस्ट हो रहा है जिसे पैरोडी अकाउंट ने पोस्ट किया गया है, तो इसका सीधा सा मतलब है कि दोनों अकाउंट के एडमिन एक ही हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करने के लिए व्यक्ति को विक्षिप्त होने की हद तक आत्म-अभिमानी होना पड़ता है.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कंगना के समर्थन में खड़ी नजर आईं. इस दौरान उन्होंने कहा, “कंगना की राजनीति में यह शुरुआत इस बात का प्रतिबिंब नहीं है कि आप कौन हैं, बल्कि यह दर्शाता है कि उन्होंने अब तक क्या किया है और आगे भी करने में सक्षम हैं, क्योंकि वे समझ नहीं पा रहे हैं कि मजबूत महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार किया जाए. जीत की ओर मार्च करें. विजयी भव. दरअसल, सुप्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर की गई थी. इसमें एक अपमानजनक कैप्शन भी लिखा गया था.

ये भी पढ़ें- ‘सुप्रिया श्रीनेत पर हो कार्रवाई’, कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने पर NCW ने EC से की कांग्रेस नेत्री के खिलाफ एक्शन की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता ने दी सफाई

मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है. इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था. मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया. जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ. मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट (@Supriyaparody) पर चल रहा था. यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं. साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है.

कंगना का सुप्रिया श्रीनेत को जवाब

सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा, ‘प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है. क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी फिल्म में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए. सबसे ऊपर, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए. हर महिला को गरिमा का अधिकार है.

ज़रूर पढ़ें