22 जनवरी को बंद नहीं रहेगी दिल्ली AIIMS की ओपीडी सेवाएं, आलोचना के बाद वापस लिया गया फैसला

AIIMS: इससे पहले केंद्र सरकार ने बीते दिनों 22 जनवरी के दिन सभी केंद्रीय संस्थानों में आधे दिन की छुट्टी देने का ऐलान किया था. जिसके बाद AIIMS ने भी ये फैसला लिया था.
AIIMS

AIIMS

AIIMS: नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने 22 जनवरी को आधे दिन के लिए अपनी ओपीडी सेवाओं को बंद करने का आदेश वापस ले लिया है. एम्स ने अपनी ओपीडी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद करने के अपने पहले के फैसले को रद्द कर दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले केंद्र सरकार ने बीते दिनों 22 जनवरी के दिन सभी केंद्रीय संस्थानों में आधे दिन की छुट्टी देने का ऐलान किया था. जिसके बाद AIIMS ने भी ये फैसला लिया था.

इंडिया गठबंधन के नेताओं ने की थी आलोचना

बता दें कि ‘इंडिया गठबंधन’ के नेताओं ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के मद्देनजर सोमवार को दोपहर 2:30 बजे तक ओपीडी सेवाएं बंद करने के दिल्ली-एम्स के शुरुआती फैसले की खूब आलोचना की. हालांकि, सार्वजनिक और सोशल मीडिया पर आक्रोश के बाद अस्पताल ने आज अपना निर्णय पलट दिया.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: अंतरिक्ष से कैसा दिख रहा राम मंदिर? ISRO ने की शेयर सैटेलाइट से ली गई तस्वीर

दोपहर 2 बजे तक बीमार पड़ने से बचें- प्रियंका चतुर्वेदी

राष्ट्रीय राजधानी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने अयोध्या में भव्य कार्यक्रम के राष्ट्रव्यापी जश्न के अनुरूप, सोमवार को अपने कार्यालयों और संस्थानों को आधे दिन के लिए बंद रखने की घोषणा की. जबकि आधिकारिक घोषणा ने जनता को आश्वासन दिया कि महत्वपूर्ण ​​सेवाएं चालू रहेंगी. शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की. उन्होंने कहा कि दोपहर 2 बजे तक बीमार न ही पड़ें तो अच्छा है.

 

ज़रूर पढ़ें