Pune Hit and Run Case: नाबालिग आरोपी की मां भी गिरफ्तार, बेटे को बचाने के लिए अपना ब्लड सैंपल देने का आरोप

Pune Hit and Run Case: पुलिस जांच में सामने आया कि शराब के नशे में धुत नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल को उसकी मां शिवानी अग्रवाल के ब्लड सैंपल से बदला गया था.

नाबालिग आरोपी की मां भी गिरफ्तार

Pune Hit and Run Case: महाराष्ट्र के पुणे हिट एंड रन केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच क्राइम ब्रांच ने नाबालिग आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल ने ही अपना बल्ड सैंपल दिया था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शराब के नशे में धुत नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल को उसकी मां शिवानी अग्रवाल के ब्लड सैंपल से बदला गया था. ससून जनरल अस्पताल के डॉक्टरों ने नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल को कूड़ेदान में फेंक दिया और उसकी जगह अग्रवाल के ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा था.

बता दें कि पुलिस ने मामले में अस्पताल के दो डॉक्टरों और एक वार्ड बॉय को गिरफ्तार किया है. इनमें फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉ. अजय तावड़े भी शामिल हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल ने ब्लड सैंपल एकत्र किए जाने से पहले डॉ. अजय तावड़े से कुल 14 बार फोन पर बातचीत की थी. आरोपी के पिता पर भी ब्लड सैंपल हेराफेरी के मामले में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ेंः चुनावों के नतीजों से पहले गुड न्यूज़, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर, देखें ताजा रेट

गौरतलब है कि पुणे शहर में 19 मई को दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को पोर्श कार से बिल्डर विशाल अग्रवाल के नाबालिग बेटे ने बुरी तरह कुचल दिया था. घटना के चंद घंटों में ही आरोपी को जमानत भी मिल गई थी. इसके बाद से विपक्षी दल लगातार महाराष्ट्र सरकार को घेर रहे हैं.

क्या बोले CM शिंदे?

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि वह घटना के पहले दिन से पुणे पुलिस कमिश्नर के संपर्क में हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, “कानून सभी के लिए समान है, चाहे कोई भी व्यक्ति कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. कोई भी व्यक्ति कितना भी अमीर या गरीब क्यों न हो, कानून सबके लिए बराबर है और इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मैंने कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है.”

ज़रूर पढ़ें