“हिंन्दू बेटियों के साथ बलात्कार, देश देख रहा है नंगा नाच…”, बांग्लादेश हिंसा पर भड़के साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा कि हिन्दुस्तानी अल्पसंख्यक के लिए ये लोग गला फाड़-फाड़कर वकालत करते हैं. इस चुप्पी को देख कर लग रहा है कि विपक्ष न तो हिन्दू का है न ही मुसलमानों का.
साक्षी महाराज

साक्षी महाराज

Bangladesh Protest: बांग्लादेश की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. प्रदर्शनकारियों ने पड़ोसी मुल्क में तबाही मचा रखी है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें बांग्लादेशी हिन्दुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार को दिखाया गया है. इस बीच भारत में भी बांग्लादेश को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “बांग्लादेश में हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यक समुदायों की स्थिति पर विपक्ष की चुप्पी दुर्भाग्यपूर्ण है. सोमवार को प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफा देने और भारत भाग जाने के बाद से बांग्लादेश में हिंसा में कई हिंदू मंदिरों, घरों और व्यवसायों में तोड़फोड़ की गई है.

इंडी ब्लॉक ने चुप्पी साधी- साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद महाराज ने कहा, ” सारा देश नंगे नाच को देख रहा है, जिस तरह से बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया गया है. हिन्दू लड़कियों के साथ बलात्कार करना, बांग्लादेश से खदेड़ना. हमारी सरकार ने तो चिंता व्यक्त की है, लेकिन इंडी ब्लॉक वाले नेता राहुल गांधी से लेकर अखिलेश यादव तक ने चुप्पी साध रखी है. उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने बांग्लादेश के हिंदुओं, सिखों, ईसाइयों के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है.

यह भी पढ़ें: Bangladesh Violence: बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों ने सुप्रीम कोर्ट को घेरा, इस्तीफा देने को मजबूर हुए चीफ जस्टिस

महाराज बोले- हिन्दुस्तानी अल्पसंख्यक के लिए ये लोग गला फाड़…

साक्षी महाराज ने कहा कि हिन्दुस्तानी अल्पसंख्यक के लिए ये लोग गला फाड़-फाड़कर वकालत करते हैं. इस चुप्पी को देख कर लग रहा है कि विपक्ष न तो हिन्दू का है न ही मुसलमानों का. ये लोग केवल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और देश को भ्रमित करने की कोशिश करते हैं.

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि जैसे ही बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनी, तुरंत हमारे पीएम ने सरकार से बात की. उन्होंने आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर हिन्दुओं का संरक्षण होना चाहिए. सिख बौद्ध ईसाई इन लोगों की रक्षा होनी चाहिए अब कोई घटना नहीं होनी चाहिए. मैं समझता हूं कि पीएम मोदी की अपील का प्रभाव पड़ा है, सरकार हमारी बांग्लादेश पर नजर रखे.

 

ज़रूर पढ़ें