Lok Sabha Election: जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, CM योगी… पीएम मोदी की हैट्रिक के लिए काशी में BJP के दिग्गजों ने संभाली कमान

UP Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री मोदी की हैट्रिक पिछली बार से ज्यादा वोटों से बनाने से बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गजों ने तैयारी शुरू कर दी है.
Lok Sabha Election

जेपी नड्डा, पीयूष गोयल, CM योगी... पीएम मोदी की हैट्रिक के लिए काशी में BJP के दिग्गजों ने संभाली कमान

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. 1 जून के मतदान में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान होना है. इनमें सबसे हाई प्रोफाइल वाराणसी भी शामिल है. NDA के 400 पार के लक्ष्य के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी की हैट्रिक पिछली बार से ज्यादा वोटों से बनाने से बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गजों ने तैयारी शुरू कर दी है. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीयूष गोयल समेत कई बड़े नेता काशी की गलियों में प्रचार की कमान संभाल रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार की सुबह जेपी नड्डा एक दुकान पर चाय पीते दिखें, तो पीयूष गोयल पार्क में लोगों से बात और योग करते नजर आएं.

गिरिराज सिंह ने भी की जनसभा

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में जेपी नड्डा ने सोमवार की सुबह कालभैरव मंदिर और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया. इसके बाद उन्होंने मारवाड़ी समाज भवन में बैठक की और सांस्कृतिक संकुल में बुनकर कारीगर महासम्मेलन में शिरकत की. सरोजा पैलेस में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में भी उन्होंने लोगों को संबोधित किया. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सेवापुरी में जनसभा की. वहीं वह कचहरी के पास एक लॉन में अधिवक्ताओं के साथ भी सम्मेलन भी करते नजर आए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी जनसा बाजार में सभा करते दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें: Balkar Singh MMS: पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह का MMS वायरल, BJP नेताओं ने की कार्रवाई की मांग

पीयूष गोयल ने पार्क में किया योग

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी सुबह-सुबह शाहिद उद्यान पार्क में पहुंचे. वहां भ्रमण करने के साथ-साथ उन्होंने योग कर रहे लोगों के साथ योग भी किया. इसके बाद सिगरा स्टेडियम के सामने चाय पीते हुए स्थानीय लोगों से बात भी की. युवा उद्यमियों से उन्होंने युवा उद्यमियों से संवाद किया और हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध विद्यालय दुर्गाकुंड में व्यापारियों के साथ बैछक की. शाम 7:30 बजे वह शुभम लॉन महमूरगंज में बनारसी वस्त्र उद्योग एसोसिएशन के साथ संवाद करेंगे. आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेता भी वाराणसी पहुंचने वाले हैं.

ज़रूर पढ़ें