होशियारपुर रैली में पीएम मोदी ने गुरु रविदास को किया याद, बोले- गरीबों का कल्याण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता

कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा और सेना की कभी परवाह नहीं की और सरकारी खजाने को खाली कर दिया.
PM Modi

PM Modi

PM Modi: आम चुनावों की घोषणा के साथ ही 16 मार्च से देश भर में शुरू हुआ चुनावी शोर अब आज शाम यानी 30 मई को शाम पांच बजे से थम जाएगा. 7वें चरण के चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन पंजाब के होशियारपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया.  उन्होंने कहा, “गरीबों के कल्याण के लिए काम करने की प्रेरणा गुरु रविदास से मिली.

पीएम मोदी ने कहा,  “देश ने पिछले दस वर्षों में अभूतपूर्व विकास देखा है. उन्होंने कहा, “गरीबों का कल्याण मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसमें गुरु रविदास की बड़ी प्रेरणा है.” प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी इच्छा है कि जालंधर और होशियारपुर को सेवा देने वाले आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाए.

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि यह इस चुनाव की उनकी अंतिम जनसभा है. उन्होंने कहा कि होशियारपुर को ‘छोटी काशी’ कहा जाता है और यह गुरु रविदास की ‘तपोभूमि’ है. उन्होंने कहा, “वाराणसी, जहां से मैं सांसद हूं, गुरु रविदास का जन्म वहीं हुआ था. इसलिए होशियारपुर की इस पवित्र भूमि पर चुनाव प्रचार का समापन मेरे लिए गर्व की बात है.”

यह भी पढ़ें: यही चरण अंतिम…57 सीट और 904 उम्मीदवार, 7वें फेज में इन दिग्गजों के बीच मुकाबला

कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा और सेना की कभी परवाह नहीं की और सरकारी खजाने को खाली कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया, “कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है.” पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मान सरकार ने उद्योग और खेती को नष्ट कर दिया है. अब हर भारतीय विकसित भारत के सपने के साथ जुड़ा हुआ है और हमें आशीर्वाद दे रहा है.”

ज़रूर पढ़ें