Lok Sabha Election 2024: ‘दीदी’ के कार्यकर्ताओं से उलझे अधीर रंजन चौधरी! TMC ने VIDEO जारी कर साधा निशाना

यह वीडियो शनिवार सुबह 10:49 बजे रिकॉर्ड हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता एक टीएमसी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ते हैं. इसके बाद दोनों में बहस होती है.
अधीर रंजन चौधरी

अधीर रंजन चौधरी

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल के बेहरामपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी कथित तौर पर चुनाव प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. अब TMC ने कांग्रेस नेता का एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया है. टीएमसी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह टीएमसी उम्मीदवार यूसुफ पठान के खिलाफ सिर्फ हारने का डर है.

टीएमसी कार्यकर्ता और अधीर रंजन चौधरी में हुआ बहस

यह वीडियो शनिवार सुबह 10:49 बजे रिकॉर्ड हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता एक टीएमसी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ते हैं. इसके बाद दोनों में बहस होती है. टीएमसी ने इस घटना के बाद कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को डराने के लिए बाहुबल का उपयोग करने से आपको किसी भी तरह से मदद नहीं मिलेगी.”

दूसरी ओर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपना बचाव करते हुए मीडिया से बातचीत की और कहा कि जब मैं प्रचार करके घर लौट रहा था तो कुछ लोग आए और ‘वापस जाओ’ का नारा लगाने लगे. चौधरी ने कहा, ” जब मैं कार से बाहर निकला, तो वे कहने लगे कि मैंने पिछले 5 सालों में कुछ नहीं किया है.”

ज़रूर पढ़ें