Lok Sabha Election 2024: ‘हमारी गाड़ी पर हमला हुआ, दो कार्यकर्ता घायल हैं’, कंगना रनौत का कांग्रेस पर गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "हमारी गाड़ी पर हमला किया गया, कांग्रेस ने एक हिंसक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था.
Lok Sabha Election 2024

कंगना रनौत (बीजेपी उम्मीदवार)

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, “हमारी गाड़ी पर हमला किया गया, कांग्रेस ने एक हिंसक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था. उन्हें अब पता चल गया है कि उनके हाथ से सीट चली गई है. इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं, हमारे दो कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह बहुत दुखद है कि वे इस स्तर तक गिर रहे हैं.”

बताते चलें कि बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर सोमवार को काजा में पहली बार चुनाव प्रचार में पहुंचीं कंगना रनौत का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनको काले झंडे दिखाकर विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘कंगना रनौत गो बैक गो बैक’ के नारे लगाए. इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने प्रदर्शन को रोकने का प्रयास किया और कंगना रनौत तक कार्यकर्ताओं को पहुंचने नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ेंAAP Funding: ‘आप’ की फिर बढ़ी मुश्किलें, पार्टी को विदेश से मिली करोड़ों की फंडिंग, ED ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

कंगना के खिलाफ लोगों ने की नारेबाजी

यह घटना तब की बताई जा रही है जब कंगना रनौत और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उपचुनाव में प्रत्याशी रवि ठाकुर ने काजा में एक जनसभा को संबोधित किया. इसके बाज जैसे ही कंगना हेलिकॉप्टर में काजा पहुंचीं, काफी संख्या में लोग वहां जुट गए. वहीं, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि भाजपा ने काजा में जहां रैली की अनुमति ली थी, उसके सामांनतर प्रशासन ने कांग्रेस को रैली की मंजूरी दी.

“कांग्रेस में बौखलाहट”

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वापसी में भाजपा के काफिले पर पथराव किया. जिसमें एक कार्यकर्ता को चोट लगी है. इस तरह की घटना से साफ है कि कांग्रेस बौखलाहट में है और सत्ता के नशे में इस तरह की हरकत करने वाले अधिकारियों के खिलाफ चुनाव आयोग को रिपोर्ट देंगे. वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता सोहन सिंह ने कहा कि विरोध रैली में किसी प्रकार पत्थरबाजी और हिंसा नहीं हुई.

ज़रूर पढ़ें