Lok Sabha Election: चरण दास महंत के ‘पीएम’ वाले बयान पर अरुण साव ने किया पलटवार, बोले- कांग्रेस नेता ने किया छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान

Lok Sabha Election: 2 अप्रैल को डॉ. महंत ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए. ये आदमी भूपेश बघेल, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम अरुण साव

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे है. वहीं अब नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने चरणदास महंत पर पलटवार किया है.

 यह छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है – अरुण साव

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के विवादित बयान पर अरुण साव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पोस्ट करते हुए लिखा कि – पृथ्वी के 7 महाद्वीप, 193 देश, 300 से अधिक अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता मानते हैं. छत्तीसगढ़ की धरती से उनका सिर फोड़ने को प्रोत्साहित करना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है. छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है.

ये भी पढ़ें – बस्तर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 13 नक्सली ढ़ेर, हथियार भी हुए बरामद

नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए – चरण दास महंत

बता दें कि 2 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी मौजूद थे. इस दौरान जनसभा भी आयोजित की गई थी. मंच में पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में डॉ. महंत ने विवादास्पद बयान दिया था. डॉ. महंत ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए. ये आदमी भूपेश बघेल, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए.

ज़रूर पढ़ें