Chhattisgarh News: बस्तर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 13 नक्सली ढ़ेर, हथियार भी हुए बरामद

Chhattisgarh News: कोरचोली के जंगल में 2 अप्रैल को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ के बाद घटनास्थल की सर्चिंग के दौरान अब तक 3 महिला नक्सली सहित कुल 13 नक्सलियों का शव बरामद किया गया.

Chhattisgarh News

बरामद सामान

Chhattisgarh News: 2 अप्रैल को कोरचोली के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में अब तक 13 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. नक्सलियों के शव आज बीजापुर जिला मुख्यालय लाए गए. बस्तर पुलिस के इतिहास में ये अब तक की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है. इससे पहले किसी मुठभेड़ में बस्तर पुलिस के जवानों ने इतनी बड़ी संख्या में नक्सलियों को ढ़ेर नहीं किया था.

बता दें कि कल रात तक जवानों ने 10 नक्सलियों के शव बरामद किए गए थे. आज सुबह सर्चिंग के बाद जवानों ने 3 नक्सलियों के शव और बरामद किए हैं,  करीब 8 घंटे चली मुठभेड़ के बाद अब तक कुल 13 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. कल सुबह से DRG, CRPF, कोबरा बटालियन और बस्तर बटालियन के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ चल रही थी. जवानों को मुठभेड़ स्थल से एक LMG बंदुक सहित बड़ी संख्या में गोला बारूद भी मिले हैं.

Chhattisgarh News

नक्सलियों के शव

2 अप्रैल को पुलिस और नक्सलियों की हुई थी मूठभेड़

कोरचोली के जंगल में 2 अप्रैल को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ के बाद घटनास्थल की सर्चिंग के दौरान अब तक 3 महिला नक्सली सहित कुल 13 नक्सलियों का शव बरामद किया गया. जिसकी शिनाख्तगी की जा रही है. मारे गए नक्सलियों में अधिकांश PLGA कंपनी नम्बर 02 के होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें – प्रदेश कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने उषा पटेल ने दिया इस्तीफा

हथियार भी किया बरामद

घटनास्थल से अब तक एक नग LMG, आटोमेटिक हथियार, एक नग 303 राइफल, एक नग 12 बोर राइफल और भारी मात्रा में BGL (shells), लॉन्चर हथियार के साथ गोला बारूद और दैनिक उपयोग की सामग्री भी जब्त की गई है.

ज़रूर पढ़ें