Lok Sabha Election: कांग्रेस के सत्ता में आते ही गुटबाजी बढ़ जाती है, जैसे ही सरकार गई, सब एक हो गए- बोले कवासी लखमा

Lok Sabha Election: वहीं कवासी लखमा के बयान पर बीजेपी ने तंज कसा है, बीजेपी महामंत्री संजय श्रीवास्तव कहा कि कवासी लखमा मदहोशी के हालात में है. कांग्रेस का कल्चर ही गुटबाजी का है.

Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री कवासी लखमा

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के अजब-गजब बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है. पहले बस्तर लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा का टिकट को लेकर दिया बयान वायरल हुआ. अब उन्होंने एक बार फिर पार्टी को लेकर बयान दिया है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस सत्ता में आती है, तो नेताओं की गुटबाजी बढ़ जाती है – कवासी लखमा

बीजापुर में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है, तो नेताओं की गुटबाजी बढ़ जाती है. जैसे ही सरकार गई, अब सब फिर से एक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अब देश में केवल एक नेता है राहुल गांधी और प्रदेश में भूपेश बघेल और दीपक बैज. बीजापुर में भी उन्होंने गुटबाजी का उदाहरण देते कहा कि 2 दिन पहले ही गुटबाजी में शामिल एक नेता भाजपा में चला गया. अब बीजापुर कांग्रेस भी गुटबाजी से मुक्त हो चुकी है.

ये भी पढ़ें – कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने धरना दे रहे जगदीश को पानी पिलाकर अनशन कराया खत्म

कवासी लखमा का टिकट को लेकर दिया बयान हुआ था वायरल

बता दें कि कवासी लखमा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है और उनका बयान भी सोशल मीडिया में वायरल होते रहता है. दरअसल दो दिन पहले जगदलपुर के लालबाग मैदान में नामांकन सभा के दौरान लखमा जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान लखमा ने बेहद मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं अपने बेटे के लिए डौकी (यानी कि पत्नी) मांगने गया था. पार्टी ने मुझे पत्नी पकड़ा दी. लखमा के इस बयान के बाद सभा में ठहाके लगे थे. वहीं उनका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रहा है.

कवासी लखमा मदहोशी के हालात में है, कांग्रेस का कल्चर ही गुटबाजी का है – कवासी लखमा

वहीं कवासी लखमा के बयान पर बीजेपी ने तंज कसा है, बीजेपी महामंत्री संजय श्रीवास्तव कहा कि कवासी लखमा मदहोशी के हालात में है. कांग्रेस का कल्चर ही गुटबाजी का है. कांग्रेस सत्ता पाने के लिए किसी हद तक जा सकती है. किसको कैसे निपटा सकते हैं इसमें कांग्रेस के लोग माहिर है. उन्होंने कहा कि कवासी लखमा थोड़ी देर से जागे हैं.

ज़रूर पढ़ें